अलग-अलग हादसों में युवक व वृद्ध की मौत

परियावां/कुंडा अलग-अलग हादसों में युवक और वृद्ध की मौत हो गई। इनवर्टर में उतरे करंट

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:26 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:26 PM (IST)
अलग-अलग हादसों में युवक व वृद्ध की मौत
अलग-अलग हादसों में युवक व वृद्ध की मौत

परियावां/कुंडा : अलग-अलग हादसों में युवक और वृद्ध की मौत हो गई। इनवर्टर में उतरे करंट की चपेट में युवक जहां युवक आ गया था, वहीं ट्रेन से वृद्ध कट गया।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के ब्रहमौली गांव निवासी हरीराम अग्रहरी (44) पुत्र राम सुमिरन गुरुवार को दोपहर लगभग एक बजे घर में लगे इनवर्टर को चालू कर रहा था, तभी अचानक उसमें करंट उतर आया। करंट की चपेट में आने से हरीराम की मौके पर ही मौत हो गई। स्वजनों में मातम छा गया। घटना की सूचना मिलते ही नवाबगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हरीराम का एक बेटा व तीन बेटियां है। दूसरी घटना में कुंडा कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर आशिक रेलवे क्रॉसिग से करीब पांच सौ मीटर बाबूगंज की तरफ बुधवार की रात करीब नौ बजे 60 वर्षीय वृद्ध ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। उसकी जेब से पान और तंबाकू के अलावा कोई भी सामान नहीं मिला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कोतवाली चली आई। दोपहर तक मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास पुलिस ने किया, लेकिन काफी प्रयास के बाद पहचान न हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुंडा कोतवाल राकेश भारती का कहना है कि मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी।

----

वृद्धा का धान के खेत में मिला शव संसू, बाघराय : बाघराय थाना क्षेत्र के कोर्रही धनीपुर गांव की रहने वाली पटकहिन (75) पत्नी समयलाल प्रजापति बुधवार की शाम चार बजे खेत देखने की बात कहकर घर से निकली थी। देर शाम तक लौटकर घर नहीं आई। इससे स्वजन परेशान हो उठे। काफी खोजबीन के बाद भी उनका कहीं पता नही चल सका।

फिर परिवार के लोगों ने घर के सामने स्थित तालाब में जाल डालकर तलाश की, इसके बाद भी पता नहीं चल सका । गुरुवार को सुबह कुछ लोग धान की फसल देखने के लिए खेत की तरफ गए थे तो देखा धान की फसल के बीच पटकहिन मृत अवस्था में पड़ी थी। यह देख ग्रामीणों ने फौरन मृतका के स्वजनों को जानकारी दी ।

सूचना मिलते ही स्वजन भागकर मौके पर पहुंचे और आनन फानन में उन्हें सीएचसी बाघराय ले आए। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजन शव लेकर घर चले गए और उनका अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक पटकहिन के पति समय लाल एवं बेटे श्रीराम व रामलखन सहित स्वजन रो-रोकर बेहाल हैं।

chat bot
आपका साथी