स्कूटी के पास खड़ी महिला को ट्रक ने मारा टक्कर, गंभीर

शहर के भंगवा चुंगी चौराहे पर स्कूटी के पास खड़ी महिला को ट्रक ने टक्कर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर रहे लोगों ने चालक को पकड़कर धुन दिया। उधर हालत नाजुक होने पर महिला को एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:52 PM (IST)
स्कूटी के पास खड़ी महिला को ट्रक ने मारा टक्कर, गंभीर
स्कूटी के पास खड़ी महिला को ट्रक ने मारा टक्कर, गंभीर

संसू, प्रतापगढ़ : शहर के भंगवा चुंगी चौराहे पर स्कूटी के पास खड़ी महिला को ट्रक ने टक्कर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर रहे लोगों ने चालक को पकड़कर धुन दिया। उधर, हालत नाजुक होने पर महिला को एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

नगर कोतवाली क्षेत्र के राजगढ़ गांव निवासी दीपिका पांडेय (28) पत्नी संदीप पांडेय शहर में भंगवा चुंगी के पास किराये के मकान में रहती हैं। वह शनिवार को दोपहर तीन बजे स्कूटी से निकली थी। वह भंगवा चुंगी चौराहे पर स्कूटी के पास खड़ी थी, तभी उन्हें ट्रक ने टक्कर मार दी। मौके पर रहे लोगों ने ट्रक को रोककर चालक को उतार लिया और उसकी जमकर पिटाई की। चौकी पर रहे पुलिस कर्मी बीच बचाव करके चालक को ले गए। घटना की सूचना मिलने पर एसएसआइ कमलेश पांडेय मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया। घायल दीपिका को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उन्हें एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया।

संडवा चंद्रिका प्रतिनिधि के अनुसार अंतू थाना क्षेत्र के बरदोनिया निवासी जेपी विश्वकर्मा (40) की कपासी में फर्नीचर की दुकान है। शुक्रवार रात आठ बजे वह दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे। जैसे ही वह कपासी स्थित अंतू मोड़ के पास पहुंचे थे, तभी सामने साइकिल सवार तीन युवक सड़क क्रास कर रहे थे। इस बीच उनकी बाइक से टकरा गई, जिससे जेपी घायल हो गए। साइकिल सवार तीनों युवकों को मामूली चोटें आई। घायल जेपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी