रायबरेली की रहने वाली थी नहर में मृत मिली महिला

जमालपुर गांव में गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने प्रयागराज जलशाखा में एक महिला का शव उतराया देखा था। इसकी जानकारी होने पर कुंडा कोतवाल डीपी सिंह सीओ जितेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकालकर ग्रामीणों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया। पहचान न हो पाने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। महिला का शव नहर में मिलने की खबर को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो जिले रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के गंगा बक्स का पुरवा गांव निवासी नीरज पुत्र छेदीलाल शुक्रवार को सुबह कुंडा कोतवाली पहुंचा और मृतका की शिनाख्त अपनी मां ज्ञानवती के रूप में की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:47 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:47 PM (IST)
रायबरेली की रहने वाली थी नहर में मृत मिली महिला
रायबरेली की रहने वाली थी नहर में मृत मिली महिला

संसू, कुंडा : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव में प्रयागराज जलशाखा में मृत मिली महिला की शिनाख्त हो गई है। मृतका पड़ोसी जिले रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के गंगा बक्स का पुरवा गांव की रहने वाली थी।

जमालपुर गांव में गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने प्रयागराज जलशाखा में एक महिला का शव उतराया देखा था। इसकी जानकारी होने पर कुंडा कोतवाल डीपी सिंह, सीओ जितेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकालकर ग्रामीणों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया। पहचान न हो पाने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। महिला का शव नहर में मिलने की खबर को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो जिले रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के गंगा बक्स का पुरवा गांव निवासी नीरज पुत्र छेदीलाल शुक्रवार को सुबह कुंडा कोतवाली पहुंचा और मृतका की शिनाख्त अपनी मां ज्ञानवती के रूप में की। उसने बताया कि उसकी मां की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। उनका इलाज चल रहा था। 23 फरवरी की रात करीब दस बजे वह घर से गायब हो गई थी। शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया से एक महिला का शव नहर में मिलने की जानकारी हुई तो वह पहचान करने आ गए। पोस्टमार्टम होने के बाद वह शव घर लेकर चले गए। बाग में गए युवक को दबंगों ने खदेड़ा

संसू, कुंडा: मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुशाहिल डीह गांव निवासी बड़ेलाल गौतम पुत्र स्व. मेड़ई गौतम 24 फरवरी को दिन में करीब 11 बजे बाग में गया हुआ था। वहां पर गांव के दबंग पिता-पुत्र ने उसे जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली दी। दबंगों ने उसे धमकी दी कि अगर दोबारा इस बाग में आया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। भयभीत बड़ेलाल ने शुक्रवार को पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसओ सुभाष यादव का कहना है कि तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

---------

फर्जी दस्तावेज से हड़पी जमीन, पांच पर केस

संसू,सांगीपुर : फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन हड़पने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया। थाना क्षेत्र के पूरे गोसाईंगंज निवासी पुत्तू लाल का आरोप है कि गांव के जटाशंकर, उमाशंकर, गिरजाशंकर समेत पांच लोगों ने जाली दस्तावेज तैयार कर मेरी भूमिधरी जमीन को नाजायज तरीके से हड़प लिया है। पुलिस ने गुरुवार देर रात पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

chat bot
आपका साथी