महिला व उसके बच्चों को पीटा, तहरीर

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रायपुर तियाई गांव में दबंगों ने रंजिश में महिला व उसके परिवार के लोगों की जमकर पिटाई की। पीड़िता ने रविवार को पुलिस को तहरीर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 10:25 PM (IST)
महिला व उसके बच्चों को पीटा, तहरीर
महिला व उसके बच्चों को पीटा, तहरीर

रानीगंज कैथोला : लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रायपुर तियाई गांव में दबंगों ने रंजिश में महिला व उसके परिवार के लोगों की जमकर पिटाई की। पीड़िता ने रविवार को पुलिस को तहरीर दी।

कोतवाली क्षेत्र के रायपुर तियाई गांव की गुड्डी धुरिया पत्नी स्व. राम लौटन के अनुसार शनिवार शाम करीब छह बजे गांव के अर्जुन जायसवाल के राइस मिल से धान की भूसी लादकर ट्रक निकल रही थी। इसी बीच ट्रक में फंसकर उसके वृक्ष की डाल टूट गई। विरोध करने पर अर्जुन जायसवाल ने पीड़िता को पीटा। यह भी आरोप है कि इसी रंजिश को लेकर आरोपित अपने परिवार के लोगों के साथ रात करीब 8:30 बजे उसके दरवाजे पर पहुंचा। अभद्रता करते हुए पीड़िता और उसकी बेटी और बेटों को जमकर पीटा। इसके बाद कहीं शिकायत करने पर जानलेवा धमकी देते चले गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। युवक को झांसा देकर निकाले 17 हजार

दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के दिलीपपुर बाजार में एटीएम से पैसे निकालने आए युवक को झांसा देकर दो शातिरों ने 17 हजार रुपये निकाल लिए और फरार हो गए। सूचना पर पहुंची दिलीपपुर चौकी की पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित युवकों को चिह्नित करने में जुट गई।

नगर कोतवाली क्षेत्र के पिरथीगंज गांव निवासी कुलदीप कुमार शनिवार को दिलीपपुर बाजार स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां आए थे। देर शाम वह बाजार स्थित फस्ट इंडिया एटीएम में पैसा निकालने गए। इसी दौरान पहले से खड़े दो शातिर युवकों ने कुलदीप को एटीएम से बाहर खड़े रहने की बात कहते हुए झांसा देकर बहाने से उसका एटीएम कार्ड ले लिया। इसके पहले कि कुलदीप कुछ समझ पाता। आरोपित उसके खाते से 17 हजार रुपये निकाल कर एटीएम कार्ड सहित फरार हो गए। कुलदीप को जानकारी तब हुई जब उसके मोबाइल पर एकाउंट से 17 हजार रुपये निकलने का मैसेज आया। कुलदीप ने चौकी पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। दिलीपपुर चौकी इंचार्ज जयशंकर तिवारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी