पीआरडी जवान की हालत फिर हुई नाजुक

बदमाशों की गोली से घायल पीआरडी के जवान की हालत फिर नाजुक हो गई है। मंगलवार को आपरेशन होना था इस बीच गोली खिसक कर किडनी के पास पहुंच गई है। उधर चिन्हित बदमाशों की तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। हालांकि सोमवार शाम तक पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:14 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:14 PM (IST)
पीआरडी जवान की हालत फिर हुई नाजुक
पीआरडी जवान की हालत फिर हुई नाजुक

संसू, दीवानगंज : बदमाशों की गोली से घायल पीआरडी के जवान की हालत फिर नाजुक हो गई है। मंगलवार को आपरेशन होना था, इस बीच गोली खिसक कर किडनी के पास पहुंच गई है। उधर, चिन्हित बदमाशों की तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। हालांकि सोमवार शाम तक पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी थी।

नगर कोतवाली क्षेत्र के सड़ारी गांव निवासी पीआरडी का जवान पवन कुमार तिवारी (40) गुरुवार की शाम कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत पुल पर पिकेट ड्यूटी पर था। इसी दौरान पहुंचे अपाची पर सवार दो युवकों को उसने पुल से आगे बढ़ जाने के लिए कह दिया था। इसे लेकर हुई कहासुनी के दौरान बदमाशों ने पवन को गोली मार दी थी। गोली उसके कंधे के पास लगी थी।

एसआरएन हास्पिटल में भर्ती पवन की हालत सोमवार को फिर नाजुक हो गई। मंगलवार को आपरेशन की तिथि चिकित्सकों ने निर्धारित की थी, लेकिन सोमवार को गोली खिसक सामने किडनी के पास पहुंच गई। इसलिए सोमवार को चिकित्सकों ने दुबारा सिटी स्कैन करने की सलाह दी। ऐसे में मंगलवार को आपरेशन होना संभव नहीं दिख रहा है। पुलिस ने पवन तिवारी को गोली मारने वाले बदमाशों को चिन्हित कर लिया है। एक बदमाश कंधई थाना क्षेत्र और एक नगर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस अभी बदमाशों को चिन्हित करने से इन्कार कर रही है। इस मामले में एसओ कंधई नीरज वालिया ने बताया कि एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज में भर्ती पवन तिवारी की हालत सोमवार को फिर नाजुक हो गई। दूसरी ओर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी