युवती की हत्या में दो युवक हिरासत में

फतनपुर थाना क्षेत्र के सुरवा मिश्रपुर गांव निवासी अमर बहादुर पटेल की 20 वर्षीय बेटी सुनीता पटेल की शुक्रवार की रात मे गोली मारकर हत्या कर शव गन्ना के खेत में फेंक दिया गया था। मामले में फतनपुर पुलिस ने रविवार की रात में खेत मालिक व पड़ोस के एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस ने गन्ना के खेत से एक फावड़ा भी बरामद किया है और स्वजन पड़ोस के युवाओं की मोबाइल काल डिटेल भी खंगालने में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 10:41 PM (IST)
युवती की हत्या में दो युवक हिरासत में
युवती की हत्या में दो युवक हिरासत में

संसू, सुवंसा : फतनपुर थाना क्षेत्र के सुरवा मिश्रपुर गांव निवासी अमर बहादुर पटेल की 20 वर्षीय बेटी सुनीता पटेल की शुक्रवार की रात मे गोली मारकर हत्या कर शव गन्ना के खेत में फेंक दिया गया था। मामले में फतनपुर पुलिस ने रविवार की रात में खेत मालिक व पड़ोस के एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस ने गन्ना के खेत से एक फावड़ा भी बरामद किया है और स्वजन, पड़ोस के युवाओं की मोबाइल काल डिटेल भी खंगालने में जुटी है।

सुरवामिश्रपुर गांव निवासी अमर बहादुर पटेल की बेटी सुनीता पटेल (20) शुक्रवार की रात करीब आठ बजे कमरे में बाहर से ताला बंद करके घर वालों को बिना बताए निकल गई थी। अगले दिन सुबह शव इंद्र बहादुर के गन्ने के खेत में मिला था। सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। गोली की बात न पता चले, इसके लिए गोली के छेद को धारदार हथियार से बड़ा कर दिया गया था। पोस्टमार्टम के पहले कराए गए एक्सरे में गोली सिर में फंसी दिखी थी। पुलिस घटना में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच कर रही है।

पुलिस मृतका के पिता व भाई का मोबाइल का काल डिटेल खंगाल रही है। इस बीच सोमवार को सुबह पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने सुरवामिश्रपुर गांव पहुंची। इस बीच पुलिस ने जिसके खेत में शव मिला था, उसे और मृतका के एक पड़ोसी को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ कर रही है। फतनपुर एसओ थानाध्यक्ष गणेश प्रसाद सिंह ने बताया कि जिस खेत में युवती का शव बरामद हुआ था, उसी के कुछ दूर पर एक फावड़ा भी बरामद किया गया है। खेत के मालिक व एक अन्य युवक को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। जल्द ही मामले का राजफाश हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी