बदमाश से मुठभेड़ में गोली लगने से दो सिपाही घायल

लालगंज कोतवाली लालगंज क्षेत्र के बाबूतारा गांव में दबिश देने गई पुलिस की बदमाशों से हुई मुठ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:26 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:26 PM (IST)
बदमाश से मुठभेड़ में गोली लगने से दो सिपाही घायल
बदमाश से मुठभेड़ में गोली लगने से दो सिपाही घायल

लालगंज : कोतवाली लालगंज क्षेत्र के बाबूतारा गांव में दबिश देने गई पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़ में दो सिपाही घायल हो गए। पुलिस की घेराबंदी के बावजूद बदमाश भाग निकले। पुलिस ने मौके से दो पिस्टल व तीन जिदा कारतूस बरामद किया है। वहीं जवाबी फायरिग में शातिर भी घायल हो गया है। वह अस्पताल में भर्ती है।

लालगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के बाबूतारा गांव में शनिवार की रात करीब 1:20 बजे स्वाट टीम और लालगंज पुलिस ने दबिश दी। पुलिस के अनुसार बाबूतारा गांव में गांव निवासी गफ्फार उर्फ कल्लू पुत्र स्व. मकबूल के छप्परनुमा मकान में बदमाशों के छिपे होने व किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाने की सूचना मिली थी। इस पर स्वाट टीम प्रभारी अमरनाथ राय व लालगंज कोतवाली के दरोगा अखिलेश प्रसाद आदि फोर्स के साथ दबिश देने बाबूतारा गांव पहुंचे। पुलिस को देख बदमाश फायरिग करने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिग की। बदमाशों की गोली से स्वाट टीम के कांस्टेबल सत्यम (25) व लालगंज कोतवाली के कांस्टेबल श्रीराम (24) घायल हो गए। श्रीराम को बाएं हाथ में व सत्यम को पैर में गोली लगी है। मेडिकल कॉलेज में श्रीराम भर्ती है, जबकि सत्यम को प्रयागराज में भर्ती कराया गया है। इस दौरान की गई जवाबी फायरिग में गोली लगने से घायल गफ्फार उर्फ कल्लू पुत्र स्वर्गीय मकबूल का एसआरएन हास्पिटल में इलाज चल रहा है। कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को जान से मारने का प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। गुजरात जेल में एटीएम चोरी में बंद था। जमानत पर छूट कर पांच दिन पहले घर आया। एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि दबिश के दौरान पुलिस टीम पर हमला किया है, जिसमें दो सिपाही गोली लगने से घायल हो गए। जवाबी फायरिग में बदमाश को भी गोली लगी है।

---

एक बदमाश को किया गिरफ्तार

बदमाशों की तलाश में दबिश के दौरान खुर्शीद उर्फ वकील पुत्र शरीफ निवासी बाबूतारा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल कमलेश पाल के अनुसार खुर्शीद को शनिवार की रात तिलोरी मदरसा के पास से गिरफ्तार किया गया,उसे जेल भेज दिया गया। उस पर सांगीपुर थाने में गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज है।

chat bot
आपका साथी