पंजाबी मार्केट में दो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीट

शहर के पंजाबी मार्केट में गुरुवार को दोपहर पैसे के लेन-देन को लेकर दो दुकानदारों में जमकर मारपीट हुई। आस-पास के व्यापारियों ने बीच-बचाव करते हुए दोनों दुकानदारों को छुड़ाया। पुलिस ने दोनों दुकानदारों को हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:03 PM (IST)
पंजाबी मार्केट में दो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीट
पंजाबी मार्केट में दो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीट

संसू, प्रतापगढ़ : शहर के पंजाबी मार्केट में गुरुवार को दोपहर पैसे के लेन-देन को लेकर दो दुकानदारों में जमकर मारपीट हुई। आस-पास के व्यापारियों ने बीच-बचाव करते हुए दोनों दुकानदारों को छुड़ाया। पुलिस ने दोनों दुकानदारों को हिरासत में ले लिया।

शहर के बाबागंज मोहल्ले के रहने वाले सरदार मोनू सिंह और बेगमवार्ड निवासी दिलशाद की पंजाबी मार्केट में आमने-सामने रेडीमेड कपड़े की दुकान हैं। दिलशाद के अनुसार उन्होंने मोनू को अपने दोस्त से 2.30 लाख रुपये उधार दिलाया था। डेढ़ लाख रुपये दिलशाद ने वापस कर दिया है, अभी 80 हजार रुपये बकाया है। इस लेन-देन को लेकर दो महीने पहले एक युवक की मौजदूगी में बातचीत हुई थी। पैसा वापस न करने को लेकर दिलशाद और मोनू में तब से मनमुटाव चला आ रहा था।

इस बीच गुरुवार को दोपहर करीब 1:30 बजे दिलशाद मोनू की दुकान में पहुंचा और ईद के लिए परिवार की महिलाओं के लिए कपड़ा दिखाने के लिए कहा। इस पर मोनू कपड़ा न होने की बात कहकर टाल मटोल करने लगा। उसे लगा कि कपड़ा लेने के बाद दिलशाद पैसा नहीं देगा। मोनू के टाल मटोल से नाराज दिलशाद बकाया 80 हजार रुपये वापस करने के लिए कहने लगा। मोनू ने हिसाब बराबर हो जाने की बात कही।

इसी बात पर कहासुनी के दौरान दिलशाद और मोनू में मारपीट होने लगी। इससे दुकान के अंदर अफरा-तफरी मच गई। शोर सुनकर आस-पास के व्यापारी भागकर पहुंचे और बीच-बचाव करते हुए दोनों लोगों को अलग किया। घटना की सूचना मिलने पर मकंद्रूगंज चौकी इंचार्ज विवेक मिश्र मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद दिलशाद व मोनू को लेकर कोतवाली चले गए। इस बीच दोनों दुकानदारों के पक्ष के लोग भी कोतवाली पहुंच गए। इस बारे में मकंद्रूगंज चौकी इंचार्ज विवेक मिश्र ने बताया कि पैसे के लेन-देन को लेकर दो दुकानदारों में मारपीट हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी