दो लोगों पर एससी एसटी में मुकदमा

कुंडा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ एससी एसटी का मुकदमा दर्ज किया है। कुंडा कोतवाली क्षेत्र

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 09:57 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 09:57 PM (IST)
दो लोगों पर एससी एसटी में मुकदमा
दो लोगों पर एससी एसटी में मुकदमा

कुंडा : पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ एससी एसटी का मुकदमा दर्ज किया है। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के काजीपुर करम हुसैन गांव निवासी विटान पत्नी सुखलाल को पड़ोस के कुछ लोगों ने बीते मंगलवार को कहासुनी के दौरान घर में घुसकर मार पीटकर घायल कर दिया था। मामले में पीड़ित महिला ने हमलावरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने जांच कर मामले में गांव के दिलीप कुमार, संदीप कुमार के खिलाफ मारपीट, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी व एससी एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

-----------

रंजिश में पिता समेत बेटों को पीटा

संसू, कुंडा : रंजिश में पिता समेत बेटों को मारापीटा गया। हथिगवां थाना क्षेत्र जहानाबाद गांव निवासी ज्ञानी सोनकर का पड़ोस के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। बुधवार की दोपहर कहासुनी के दौरान पड़ोसियों ने उनके परिवार पर हमला बोल दिया। इस दौरान घर पर मिले ज्ञानी सोनकर, बेटे लाला व पप्पू को मारपीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

---------------

रोडवेज को जबरिया रोक रहे प्राइवेट बस मालिक

संसू, कुंडा : रोडवेज बस को जबरिया प्राइवेट बस मालिक द्वारा आए दिन रोकने को लेकर लालगंज डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने महेशगंज पुलिस को तहरीर दी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि प्राइवेट बस के एक मालिक द्वारा हीरागंज से बिहार मार्ग पर चलने वाली प्रयागराज की रोडवेज बस के आगे बाइक खड़ीकर उसे आए दिन जबरिया रोका जाता है। चालक व परिचालक से अभद्रता की जाती है। यही नहीं प्राइवेट बस मालिक अपनी बस को संचालित करा रहे हैं। इससे अनुबंधित बस के चालन एवं आय में लगातार गिरावट होती जा रही है। एसओ आशुतोष त्रिपाठी का कहना है कि शिकायत मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी