खंड प्रचार प्रमुख की हत्या के दो और आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली लालगंज के हदिराही गांव के रहने वाले खंड प्रचार प्रमुख की हत्या के दो और आरोपितों को तमंचा संग गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया। जबकि पुलिस आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार करके पहले ही जेल भेज चुकी है। उधर आरोपित महेंद्र वर्मा समेत अन्य की गिरफ्तारी ना होने से लोगों में आक्रोश बना हुआ है। तनाव के मद्देनजर में पुलिस की तैनाती बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:06 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:06 PM (IST)
खंड प्रचार प्रमुख की हत्या के दो और आरोपित गिरफ्तार
खंड प्रचार प्रमुख की हत्या के दो और आरोपित गिरफ्तार

संसू, लालगंज : कोतवाली लालगंज के हदिराही गांव के रहने वाले खंड प्रचार प्रमुख की हत्या के दो और आरोपितों को तमंचा संग गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया। जबकि पुलिस आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार करके पहले ही जेल भेज चुकी है। उधर आरोपित महेंद्र वर्मा समेत अन्य की गिरफ्तारी ना होने से लोगों में आक्रोश बना हुआ है। तनाव के मद्देनजर में पुलिस की तैनाती बनी हुई है।

हदिराही गांव निवासी वरुण तिवारी उर्फ छेदी पुत्र स्वर्गीय भगवती तिवारी आरएसएस के लक्ष्मणपुर खंड के प्रचार प्रमुख व पंचायत चुनाव में प्रधान पद के प्रत्याशी थे। उनके खिलाफ नन्हेंलाल वर्मा भी चुनाव लड़ा था। इसी को लेकर दोनों में रंजिश चल रही थी। 23 अपैल की रात गांव में वरुण को गोली मार दी गई थी। कानपुर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान 10 मई को उनकी मौत हो गई थी। पुलिस पर लगातार लापरवाही का आरोप लग रहा था। इसी बीच लीलापुर चौकी इंचार्ज बीडी राय ने गश्त के दौरान गुरुवार की सुबह हंडौर तिराहे से आरोपित रिकू वर्मा उर्फ अरुण वर्मा पुत्र श्रीराम वर्मा को हंडौर तिराहे से तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा चौकी इंचार्ज ने एक अन्य आरोपित संगम पुत्र राधेश्याम को भी गुरुवार को सुबह लालगंज इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया। इस घटना में मृतक के बड़े भाई कृष्ण कुमार तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने गांव के नन्हेंलाल वर्मा, उसके बेटे महेंद्र, दीपेंद्र व अजीत, लक्ष्मण वर्मा पुत्र ननकू, संगम पुत्र राधेश्याम, रिकू पुत्र श्रीराम और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। नन्हेंलाल वर्मा व अजीत को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। चौकी इंचार्ज बीडी राय ने बताया कि चार आरोपितो को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है, अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी