चोरी की बाइक के साथ दो को पकड़ा

कुंडा । वाहन चेकिग के दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो चोरों को धर दबोचा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 10:42 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 10:42 PM (IST)
चोरी की बाइक के साथ दो को पकड़ा
चोरी की बाइक के साथ दो को पकड़ा

कुंडा । वाहन चेकिग के दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो चोरों को धर दबोचा। उनको जेल भेज दिया। कुंडा कोतवाली के मनगढ़ चौकी इंचार्ज मंगलवार की रात संदिग्धों की तलाश में बिदासिन के पास वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी बीच एक बाइक सवार दो युवक बाइक आते दिखाई दिए। पुलिस ने रोका व जांच किया तो गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं था। पुलिस दोनों को लेकर कोतवाली पहुंची। पूछताछ में युवकों ने बताया वह बाइक चोरी की है जो नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक युवक से ली गई थी। पकड़े गए युवकों ने अपना नाम अरुणेश कुमार पुत्र राम प्यारे निवासी कुसुआपुर भदरी नवाबगंज, संजीत कुमार पुत्र इंद्रपाल निवासी मुसन्नापुर बसवाही थाना कुंडा बताया। सड़क हादसे में बाइक सवार किशोर की मौत : पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो किशोर लहूलुहान हो गए। अस्पताल ले जाने पर एक की सांसें थम गईं। दोनों किशोर हेलमेट नहीं लगाए थे।

अमेठी जिले के फुर्सतगंज पीनेरा पूरे हाजी गांव निवासी ओम प्रकाश कोरी का पुत्र सचिन कोरी (14) व ओम प्रकाश का नाती अनुज कोरी (14) बुधवार को बाइक से अमेठी जिले के ककवा मोती का पुरवा स्थित अपने चाचा के घर जा रहे थे। रास्ते में प्रतापगढ़ के उदयपुर थाना क्षेत्र के ननौती-परानीपुर मोड़ पर दोपहर करीब 12 बजे सामने से आ रहे पिकअप वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक चालक सचिन व अनुज दोनों घायल हो गए। लोगों ने घायलों को मंगापुर अस्पताल भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने सचिन कोरी को मृत घोषित कर दिया। अनुज की हालत गंभीर देख उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। एसओ सत्येंद्र कुमार राय का कहना है कि सचिन के पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

--

पिकअप-कार की टक्कर में तीन घायल

संसू, कुंडा: पिकअप व कार में जोरदार टक्कर हो गई। इसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रयागराज जनपद के नैनी गांव निवासी अशोक कुमार शुक्ला बुधवार की सुबह कार से परिवार के साथ किसी काम से रायबरेली जा रहे थे। वह पत्नी सुनीता देवी, बेटा अग्रिम, भतीजा वैभव, नीरज शुक्ला के साथ कुंडा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा से आगे रजनपुर के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही पिकअप ने कार में टक्कर मार दी। इससे अशोक कुमार, उनकी पत्नी व बेटा घायल हो गए। बाकी लोगों को मामूली चोटें आई। सबको सीएचसी कुंडा ले जाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद अशोक की हालत में खराब होने पर उन्हें प्रयागराज एसआरएन रेफर कर दिया गया। इसी प्रकार संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाबागंज बाजार निवासी सुनील कुमार सोनकर व निखिल सोनकर बाइक से मंगलवार की रात कुंडा गए हुए थे। लौटते वक्त अनियंत्रित वाहन ने बाबागंज के समीप बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी