पूर्व विधायक के बेटे पर फायर की घटना में दो आरोपित गिरफ्तार

थाना सांगीपुर क्षेत्र के पूरब देउम गांव में पूर्व विधायक के बेटे एवं रिटायर्ड इंस्पेक्टर पर किए गए फायर की घटना में पुलिस ने दो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित सगे भाई है इसमें एक नाबालिग है। पुलिस इनके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:55 PM (IST)
पूर्व विधायक के बेटे पर फायर की घटना में दो आरोपित गिरफ्तार
पूर्व विधायक के बेटे पर फायर की घटना में दो आरोपित गिरफ्तार

संसू, सांगीपुर : थाना सांगीपुर क्षेत्र के पूरब देउम गांव में पूर्व विधायक के बेटे एवं रिटायर्ड इंस्पेक्टर पर किए गए फायर की घटना में पुलिस ने दो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित सगे भाई है, इसमें एक नाबालिग है। पुलिस इनके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पूरबदेउम गांव निवासी रिटायर्ड इंस्पेक्टर विनय चंद्र शुक्ल (66) स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं रामपुरखास से विधायक रहे स्वर्गीय राजाराम किसान के बेटे हैं। वह रिटायर होने के बाद प्रयागराज के शांतिपुरम (फाफामऊ) मोहल्ले में रहते हैं। बुधवार की रात गांव के पास स्थित अपनी गौशाला में बने कमरे में सो रहे थे। आरोप है कि देर रात कुछ लोग वहां पहुंचे और कमरे की खिड़की उन पर फायर कर दिया। जिससे उनके बाएं हाथ और पेट में छर्रा लगा। इस घटना में विनय चंद्र की तहरीर पर पुलिस ने गांव के शिवम पुत्र उमाकांत शुक्ल, उसके छोटे भाई, अरविद तिवारी व अभिषेक तिवारी पुत्र नन्हेंलाल तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दबिश देकर आरोपित शिवम और उसके नाबालिग भाई को गिरफ्तार कर लिया है। शिवम के पिता को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। एसओ तुषारदत्त त्यागी का कहना है कि आरोपित शिवम और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है। इनके पिता उमाकांत को भी हिरासत लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है, लेकिन आरोपितों का कहीं पता नहीं चल सका। पुलिस प्रयागराज समेत अन्य पड़ोसी जिलो में भी टीम बनाकर आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी