आंधी-बारिश में गिरा पेड़, ढही दीवार, तीन की मौत

कुंडा तहसील क्षेत्र में आंधी-बारिश के दौरान अलग-अलग स्थानों पर पेड़ गिर गए और दीवार ढह गई। इनके नीचे दबकर बची सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 May 2020 10:13 PM (IST) Updated:Wed, 06 May 2020 06:01 AM (IST)
आंधी-बारिश में गिरा पेड़, ढही दीवार, तीन की मौत
आंधी-बारिश में गिरा पेड़, ढही दीवार, तीन की मौत

संवाद सूत्र, कुंडा : कुंडा तहसील क्षेत्र में आंधी-बारिश के दौरान अलग-अलग स्थानों पर पेड़ गिर गए और दीवार ढह गई। इनके नीचे दबकर बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

हथिगवां थाना क्षेत्र के गोपालगंज शाहपुर निवासी ओम प्रकाश (35) पुत्र अमृतलाल आंधी के दौरान घर के बगल दीवार के पास दो लोगों के साथ बैठा था। मौसम खराब देख वह दोनों युवक उठकर चले गए, जबकि ओमप्रकाश वहीं पर बैठा रहा। इसी बीच अचानक दीवार भराभरकर गिर पड़ी, जिसके मलबे में दबने से ओम प्रकाश की मौत हो गई।

दूसरी घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के गौरी मोहम्मदपुर गांव की है। वहां की सुंदरा देवी (50) पत्नी हरिकेश आंधी के दौरान बाग में आम बिनने गईं थीं। बारिश शुरू होने पर पेड़ के पास खड़ी हो गईं। इतने में पेड़ गिर पड़ा, जिसके नीचे दबने से सुंदरा देवी की मौत हो गई।

तीसरी घटना में मानिकपुर थाना क्षेत्र के ऐमा अस्भौ गांव निवासी सुरेश सरोज की बेटी खुशबू (10) आंधी के दौरान बाग में आम बिनने गई थी। अचानक पेड़ की डाल गिरी और उसके नीचे दबने से उसकी मौत हो गई। आंधी से गिरे खंभे, उड़े टीन शेट

संसू, ढकवा बाजार : मौसम ने करवट ली और आसपुर देवसरा में तबाही मच गई। मंगलवार की शाम तेज आंधी व बारिश ने जमकर तबाही मचाई। जिससे आसपुर देवसरा के पूरा गांव में राम नरायण मौर्य के खेत में लगा हाईटेंशन तार का पोल गिर पड़ा। जिससे पांच पोल का तार टूटकर जमीन पर गिर पड़ा। नगर विद्युत उपकेंद्र से हाईटेंशन बिजली की सप्लाई इब्राहिमपुर घाट के पास बने ढकवा पंप कैनाल पर होती है। पोल गिरने से बिजली व्यवस्था ध्वस्त हो गई। वहीं सरायभिखारी गांव में राजेश सिंह के घर के बगल लगा बिजली का पोल टूट गया। ढकवा बाजार के इब्राहिमपुर सड़क के बगल मदन स्टूडियो का टीन शेट आंधी के कारण उड़कर बिजली के तार के सहारे टिका हुआ हैं। बाजार कुछ देर के लिए धूल से धूमिल हो गई।

chat bot
आपका साथी