पेड़ गिरने से आवागमन रहा बाधित

संसू गौरा बारिश के चलते शनिवार की रात में गौरा मोड़ के समीप स्टेशन जाने वाले संपर्क म

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:30 PM (IST)
पेड़ गिरने से आवागमन रहा बाधित
पेड़ गिरने से आवागमन रहा बाधित

संसू, गौरा : बारिश के चलते शनिवार की रात में गौरा मोड़ के समीप स्टेशन जाने वाले संपर्क मार्ग पर पेड़ गिर गया। इससे रविवार के दोपहर तक आवागमन में लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। दोपहर बाद किसी तरह ग्रामीणों ने पेड़ को काटकर हटाया, तब जाकर आवागमन चालू हो सका।

--

तार टूटने से गुल रही बिजली

संसू, कुंडा : झमाझम बारिश का असर विद्युत आपूर्ति पर पड़ा। बारिश के बीच तेज हवाओं के चलने से कुंडा के तिलौरी शुक्लान, रजनपुर ब्रेकरी के पास, हसनपुर तिलौरी, गुलाम पुरवा व बिहार रोड पर विद्युत तार टूटने से सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रही। इस बीच लोगों को गर्मी से तो राहत मिली, लेकिन पीने के पानी की समस्या रही। जेई आफताब आलम ने बताया कि आंधी पानी के दौरान गिरे पेड़ों को विद्युत लाइनों से हटाकर लाइन को ठीक कर दिया गया है। मानिकपुर प्रतिनिधि के अनुसार 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश के कारण शनिवार रात से ही मानिकपुर क्षेत्र की बिजली सप्लाई पूर्ण रूप से बाधित हो गई।

--

कच्चे घर पर गिरा पेड़

संसू, आसपुर देवसरा : आसपुर देवसरा विकासखंड के सैलखा गांव के निवासी मुकेश पांडेय शनिवार की रात अपने कच्चे दालान में सो रहे थे। रविवार भोर दो बजे उसी पर तेज आंधी व बरसात से एक यूकेलिप्टस का पेड़ गिर गया। इससे मकान भरभरा कर गिर पड़ा। ऐसे में मुकेश पांडेय दालान से बाहर भागे। पेड़ गिरने से पूरा घर भरभरा कर धराशाई हो गया। इसमें गृहस्थी का सामान अनाज, कपड़ा,चारपाई आदि सब दबकर नष्ट हो गया।

chat bot
आपका साथी