अलग-अलग तीन सड़क हादसों में युवक सहित तीन की मौत, कोहराम

प्रतापगढ़ अलग-अलग तीन सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक सहित तीन की मौत हो गई। इनमें से एक दु

JagranWed, 08 Dec 2021 10:17 PM (IST)
अलग-अलग तीन सड़क हादसों में युवक सहित तीन की मौत, कोहराम

प्रतापगढ़ : अलग-अलग तीन सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक सहित तीन की मौत हो गई। इनमें से एक दुर्घटना सऊदी अरब में हुई। इन तीन पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा है।

मंगरौरा प्रतिनिधि के मुताबिक कंधई थाना क्षेत्र के पूरेदेवजानी के हबीबुर्रहमान का बेटा मो. सलीम उर्फ नवाब (35) नौ वर्ष पूर्व पहली बार सऊदी में रोजी-रोटी के लिए गया था। मदीना शहर के अलबदर में रहता था। उस समय से दो बार घर आया था। तीसरी बार तीन वर्ष पूर्व गया था। कुछ ही दिनों बाद उसे घर आना था। लेकिन इसी बीच मंगलवार भोर में वह टैंकर में पेट्रोल भरकर जा रहा था। मदीना शहर के बाहर एक चढ़ाई पर चढ़ते समय टैंकर का आगे का टायर अचानक फट गया, जिससे जोरदार बिस्फोट हुआ। टैंकर पलट गया और सड़क के बगल खाई में चला गया। इस बीच टैंकर में आग लग गई। सलीम आग की चपेट में आकर वह बुरी तरह झुलस गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृत्यु की सूचना स्वजनों को बुधवार सुबह मिली। स्वजनों में कोहराम मच गया। वहां रह रहे गांव के लोगों से पता चला कि शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया है। वह भारत लाने की दशा में नहीं है। सलीम दो भाइयों में बड़ा था। छोटा भाई अरबाज पढाई करता है। पिता हबीबुर्रहमान की कुछ महीने पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। सलीम को एक बेटी है। मृत्यु की सूचना मिलने गांव वाले दिन भर स्वजनों को ढांढस बधाने पहुंच रहे थे। सगरासुंदरपुर प्रतिनिधि के मुताबिक लखनऊ -रायबरेली राजमार्ग से स्कूटी सवार एक 25 वर्षीय युवक बुधवार सुबह प्रतापगढ़ की तरफ जा रहा था। लालगंज कोतवाली अंतर्गत हाई-वे पर स्थित सगरासुंदरपुर बाजार क्षेत्र में करीब पांच बजे सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दिया। इससे स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को लालगंज सीएचसी भेजवाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। काफी छानबीन के बाद भी युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई। कोतवाल कमलेश पाल का कहना है कि मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। स्कूटी का नंबर जौनपुर जिले का है। शव को अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पट्टी प्रतिनिधि के अनुसार आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के भाटी कला गांव निवासी जगदीश प्रसाद पांडेय मंगलवार को अपनी पत्नी सुमन पांडेय (40) को लेकर बाइक से जिला मुख्यालय दवा लेने गए हुए थे। देर शाम वापस बाईक से लौट रहे थे। जब वह आमापुर मार्ग के वारडीह गांव के निकट पहुंचे जो अचानक सड़क पर ई रिक्शा खड़ा देख उन्होंने बाइक में ब्रेक लगाई। तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई। बाइक पर बैठी उनकी पत्नी सुमन नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पट्टी लाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुमन को 14 वर्ष का एक पुत्र भी है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.