संक्रमण से तीन की मौत, 278 नए मरीज मिले

जिले में कोरोना के केस का मिलना जारी है। बीते चौबीस घंटे में जहां तीन लोगों की इस संक्रमण के प्रभाव से जान चली गई वहीं 278 लोग संक्रमित भी हो गए। जो लोग जान गंवाए हैं उनमें हथिगवां के रहने वाले एक प्रधानाचार्य भी हैं। वह कौशांबी में तैनात थे। प्रयागराज में उनकी मौत हुई। इसी तरह लालगंज के एक शिक्षक की भी जान चली गई। कुंडा का एक शोध छात्र कोरोना के गंभीर लक्षणों पर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसने भी दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:22 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:22 PM (IST)
संक्रमण से तीन की मौत, 278 नए मरीज मिले
संक्रमण से तीन की मौत, 278 नए मरीज मिले

जासं, प्रतापगढ़ : जिले में कोरोना के केस का मिलना जारी है। बीते चौबीस घंटे में जहां तीन लोगों की इस संक्रमण के प्रभाव से जान चली गई, वहीं 278 लोग संक्रमित भी हो गए। जो लोग जान गंवाए हैं उनमें हथिगवां के रहने वाले एक प्रधानाचार्य भी हैं। वह कौशांबी में तैनात थे। प्रयागराज में उनकी मौत हुई। इसी तरह लालगंज के एक शिक्षक की भी जान चली गई। कुंडा का एक शोध छात्र कोरोना के गंभीर लक्षणों पर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसने भी दम तोड़ दिया।

जो लोग इस वायरस की जद में आकर बीमार हो गए हैं उनमें रोडवेज के 12 यात्री, पदमावत ट्रेन से आए चार मुसाफिर भी शामिल हैं। इसके अलावा कुंडा के पांच मजदूर, दो सब्जी वाले समेत अन्य लोग संक्रमित हुए हैं। पट्टी थाने की एक महिला सिपाही कोरोना पॉजिटिव मिली है। कई दिनों से उसे तेज बुखार और खांसी आने की समस्या थी। उसकी रिपोर्ट में संक्रमण पाए जाने के बाद अन्य कर्मचारी भी खतरे की जद में खुद को महसूस कर रहे हैं। सीएचसी बाबाबेलखर नाथ धाम में गुरुवार को स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा 79 ग्रामीणों का एंटीजेन टेस्ट किया गया। इसमें तीस वर्षीय दो महिला और दो युवकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान कोरोना लक्षण को देखते हुए लैब टेक्नीशियन दिलीप गुप्ता और शुभाशीष पांडेय ने 41 ग्रामीणों का आरटीपीसीआर सैंपल लेकर जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा। अधीक्षक डॉ. आरिफ हुसेन की देखरेख में सीएचओ सोनिया ने 58 ग्रामीणों को कोरोना टीका भी लगाया। रानीगंज क्षेत्र में गुरुवार को दो महिलाओं समेत तीन लोग संक्रमित पाए गए। बुधवार को एक बैक कर्मचारी सहित आठ लोग पॉजिटिव पाए गए थे।

chat bot
आपका साथी