सिपाही के खाली पड़े घर को खंगाल ले गए चोर, तहरीर

पट्टी सिपाही के खाली पड़े घर को चोर खंगाल ले गए। तहरीर पुलिस को दी गई है। कोतवाली क्षे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:33 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:33 PM (IST)
सिपाही के खाली पड़े घर को खंगाल ले गए चोर, तहरीर
सिपाही के खाली पड़े घर को खंगाल ले गए चोर, तहरीर

पट्टी : सिपाही के खाली पड़े घर को चोर खंगाल ले गए। तहरीर पुलिस को दी गई है। कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर अठगवां गांव निवासी सिपाही राम आसरे उन्नाव जिले में पुलिस आरक्षी पद पर तैनात है। इस समय अवकाश लेकर वह गांव आया है। क्षेत्र के ही रायपुर गांव स्थित ससुराल में उसे नवासा मिला हुआ है। रायपुर गांव के आवास में वह ताला बंद किए हुए है।

नौकरी के सिलसिले में वह अक्सर ही बाहर रहता है। इधर दो वर्षों से उसका घर खाली पड़ा था। गुरुवार को जब वह रायपुर गांव आया तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था। घर में रखे उसके पत्नी के कीमती जेवरात तथा घरेलू सामान चोरी जा चुके थे। पीड़ित ने मामले में कोतवाली पुलिस को जेवर और घरेलू सामान चोरी जाने की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

रेडीगारापुर में अस्थाई पुलिस चौकी की हुई स्थापना

संसू, पट्टी : कोतवाली क्षेत्र के रेडीगारापुर बाजार में अस्थाई पुलिस चौकी की स्थापना के लिए गुरुवार को सीओ दिलीप सिंह के साथ कोतवाल गणेश सिंह ग्रामीणों की मौजूदगी में अस्थाई पुलिस चौकी का उद्घाटन किया।

अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए इलाके के रेडीगारापुर बाजार में एसपी सतपाल अंतिल के निर्देश पर आसपास के ग्रामीणों की मौजूदगी में गुरुवार को अस्थाई पुलिस चौकी का उद्घाटन किया। इस दौरान ग्रामीणों के साथ पृथ्वीगंज चौकी इंचार्ज चंद्रशेखर यादव, सलाहपुर के ग्राम प्रधान अमित सिंह दादा, पूर्व प्रधान अनिल तिवारी, वर्तमान प्रधान शेर बहादुर यादव, प्रमोद कुमार तिवारी समेत कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी