तीन घरों से चोरों ने उड़ाया नकदी समेत लाखों का सामान

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के खैराती रोड निवासी मो. अकमल के कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने 25 हजार रुपये नकद समेत सामान उड़ा दिया। पीड़ित ने अपने भाई पर चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:44 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:44 PM (IST)
तीन घरों से चोरों ने उड़ाया नकदी समेत लाखों का सामान
तीन घरों से चोरों ने उड़ाया नकदी समेत लाखों का सामान

संसू, कुंडा : ठंड बढ़ने के साथ ही चोरी की घटनाएं भी बढ़ने लगी हैं। पुलिस चोरों पर अंकुश नही लगा पा रही है। इससे चोरों के हौंसले बुलंद हैं और वह आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के खैराती रोड निवासी मो. अकमल के कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने 25 हजार रुपये नकद समेत सामान उड़ा दिया। पीड़ित ने अपने भाई पर चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी प्रकार कोतवाली क्षेत्र के अघोरी की बाजार निवासी ऊधव यादव गुरुवार की रात घर के बाहर सो रहा था। कमरे में बेटियां सो रही थी। इसी बीच देर रात चोर दूसरे कमरे में रखा 50 हजार रुपये नकद समेत लाखों का आभूषण उठा ले गए। इसके बाद थोड़ी दूर स्थित नंदन सिंह की आटा चक्की में गुरुवार की रात चोर घुस गए। आटा चक्की में रखा गल्ला बाक्स तोड़कर उसमे रखा लगभग 50 हजार रुपये उठा ले गए। इसके बाद चोर पड़ोस के नान्हूं के घर सेंध काटकर चोरी का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। पीड़ितों ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है । पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बावत कोतवाल डीपी सिंह का कहना है कि सूचना मिली है। जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। बदमाशों ने बोलेरो के पीछे का तोड़ा शीशा

संसू, संग्रामगढ़ : बदमाशों ने बोलेरो के पीछे का सीसा तोड़ दिया। घटना गुरुवार देर रात की है। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र रुमतपुर किधौली गांव निवासी दिलीप कुमार पटेल अपने रिश्तेदारों के साथ गुरुवार को लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे बसंतराय गांव गया था। वहां से वापस लौटकर रिश्तेदारों को उनके घर पर उतार कर देर रात अपने घर जा रहा था। तभी थाना क्षेत्र के बिजलीपुर बनगड़वा गांव के समीप अज्ञात लोगों ने बोलेरों को रोकने का प्रयास किया। दिलीप ने जैसे ही बोलेरो रोकी। बदमाशों ने गाड़ी के पिछले हिस्से पर पथराव कर दिया। इससे बोलेरो के पीछे का सीसा क्षतिग्रस्त हो गया। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

chat bot
आपका साथी