--अपराध संक्षेप--

युवक को घर में घुसकर पीटा संसू कुंडा अपने मौसी के घर रह रहे युवक को दबंगों ने घ्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:37 PM (IST)
--अपराध संक्षेप--
--अपराध संक्षेप--

युवक को घर में घुसकर पीटा

संसू, कुंडा: अपने मौसी के घर रह रहे युवक को दबंगों ने घर में घुसकर मारपीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर मौके से भाग निकले। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। महेशगंज थाना क्षेत्र के पींग रायकाशीपुर गांव निवासी पवन कुमार अपने मौसी के घर कुंडा कोतवाली क्षेत्र के गड़रियन का पुरवा काशीराम कालोनी में रहता है। वह चाय पान की दुकान खोलकर अपनी जीविका जलाता है। बीते गुरूवार की शाम वह दुकान बंद कर मौसी के घर पर चला गया। देर शाम मोहल्ले के कुछ दबंग गाली-गलौज करते हुए उसके कमरे में पहुंचे और उसे मारने पीटने लगे। इस पर स्वजनों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़ पड़े। हमलावार जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। स्वजनों ने मोहल्ले के लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

-------------

मारपीट की घटनाओं में छह घायल

संसू, कुंडा: तहसील क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट के मामले में छह लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया। हथिगवां थाना क्षेत्र के कैंबा गांव निवासी शानू यादव (26) पुत्र लालजी यादव के घर के सामने कुछ लोग जबिरया दीवार खड़ी कर रहे थे। उसने इसका विरोध किया तो उसे मारने पीटने के लिए दौड़ा लिया। वह जान बचाकर भागा तो हमलावरों ने उसे दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंची उसकी बहन मन्नो (23) को भी मारपीटकर घायल कर दिया। इसी प्रकार थाना क्षेत्र के बिसहिया गांव निवासी शेषमनी सरोज (30) पुत्र रामचंदर व धर्मेद्र कुमार (28) पुत्र अमृतलाल को कहासुनी के दौरान दबंगों ने मारपीटकर घायल कर दिया। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के सिलावटपुर गांव निवासी अकरम खान (43) पुत्र मुख्तार खान व रूकसाना बानों (25) पत्नी इस्तियाक खान को पड़ोसियों ने कहासुनी के दौरान गुरूवार की शाम मारपीटकर घायल कर दिया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया। घायलों ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

---------------

जमीन की रंजिश में युवक की पिटाई

संसू, सांगीपुर : जमीन की रंजिश में युवक को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। सांगीपुर थाना क्षेत्र के भैंसना गांव निवासी राम सजीवन वर्मा पुत्र बाबूलाल वर्मा के अनुसार बीते 15 जुलाई को सुबह 10 बजे उसके दीवान का पुरवा (कल्याणपुर कला)स्थित जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था। आरोप है कि इसी बीच जमीन की रंजिश में थाना क्षेत्र के दीवान का पुरवा गांव निवासी चंद्र प्रकाश वर्मा, जियालाल वर्मा, रामजी वर्मा व एक अज्ञात लाठी डंडा लेकर वहां पहुंचे और पीड़ित के पुत्र अनिल कुमार वर्मा को मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपित कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते चले गए। पुलिस ने मामले की जांच के बाद तहरीर के आधार पर गुरुवार को चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

---------

खेत का मेड़ तोड़ने के विवाद में तीन पर केस

संसू, लालगंज : खेत का मेड तोड़ने के विवाद को लेकर लालगंज कोतवाली पुलिस ने तीन के खिलाफ मारपीट, धमकी का मुकदमा दर्ज किया। कोतवाली के बेनीपुर निवासी आद्या प्रसाद पाण्डेय के अनुसार बीते उन्नीस जुलाई को गांव के केशव पाण्डेय, भूपेश तथा योगेश ने जबरिया उसके खेत के मेड़ को तोड़ दिया। विरोध करने पर आरोपितो ने लाठी डंडे से उसे मारापीटा। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

------

महिला के साथ छेड़छाड़

संसू, लालगंज : कोतवाली लालगंज क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ छेड़छाड़ व मारपीट की घटना को लेकर पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पीड़ित महिला के अनुसार बीते 22 जुलाई की शाम साढे चार बजे रंजिश में कटरादुग्धा पुरवारा गांव के बब्बू व राजू पटेल पुत्रगण श्यामलाल ने उसे मारापीटा। आरोपितों ने गाली देते हुए बदनीयती से उसका कपड़ा फाड़ दिया। शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए चले गये। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी