घर में घुसे चोर को पेड़ से बांधकर पीटा

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के तीबीपुर गांव में घर में घुसे एक चोर को लोगों ने दबोचकर पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए ग्रामीणों ने सुबह होते ही चोर को छोड़ दिया। इस मामले की जानकारी होने पर जब तक पुलिस तीबीपुर पहुंचती इसके पहले ही चोर भाग निकला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 11:00 PM (IST)
घर में घुसे चोर को पेड़ से बांधकर पीटा
घर में घुसे चोर को पेड़ से बांधकर पीटा

संसू, पट्टी : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के तीबीपुर गांव में घर में घुसे एक चोर को लोगों ने दबोचकर पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए ग्रामीणों ने सुबह होते ही चोर को छोड़ दिया। इस मामले की जानकारी होने पर जब तक पुलिस तीबीपुर पहुंचती, इसके पहले ही चोर भाग निकला।

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के तीबीपुर गांव के रहने वाले साबिद अली व उनके परिवार के लोग गुरुवार की रात घर में सो रहे थे। इसी बीच पड़ोस के गांव का एक युवक चोरी की नीयत से छत से होकर चुपके से उनके घर में घुस गया। साबिद का मोबाइल लेकर बगल में सो रहे उनके बेटे के कमरे में जाने लगा। इसी दौरान पैर लगने पर बर्तन गिर पड़ा। बर्तन गिरने की आवाज सुनकर घर के लोग जाग गए और चोर को घर में घुसा देखकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने चोर को पकड़ लिया और उसे पेड़ में बांधकर जमकर पीटा। उसे रात भर पेड़ से बांधे रखा। इस बीच शुक्रवार की सुबह होते-होते लोगों की भीड़ जुट गई। किसी ग्रामीण ने चोरों को पकड़े जाने की सूचना देवसरा पुलिस को दी। गांव के कुछ समझदार व बुजुर्ग लोग चोर की पिटाई करने पर गांव वालों के ही फंसने की बात करने लगे। इस पर चोर के मिन्नत करने पर ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने के पहले ही उसे छोड़ दिया और चोर भाग निकला। देवसरा एसओ नरेंद्र सिंह का कहना है कि इस मामले की उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी