रामापुर बाजार में ओवरब्रिज के नीचे का प्लास्टर उखड़कर गिरा

गौरा रायबरेली जौनपुर हाईवे पर रामापुर बाजार में बने ओवरब्रिज के नीचे का प्लास्टर उख

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 10:39 PM (IST)
रामापुर बाजार में ओवरब्रिज के नीचे का प्लास्टर उखड़कर गिरा
रामापुर बाजार में ओवरब्रिज के नीचे का प्लास्टर उखड़कर गिरा

गौरा : रायबरेली जौनपुर हाईवे पर रामापुर बाजार में बने ओवरब्रिज के नीचे का प्लास्टर उखड़कर गिरने से हलचल मच गई। सूचना पर नेशनल हाईवे व पीएनसी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्लास्टर के सुधार की कार्रवाई के लिए बैरिकेडिग का कार्य शुरू कर दिया गया है ।

नेशनल हाईवे 31 रायबरेली जौनपुरपररामापुर बाजार में ओवरब्रिज बना है। करीब पांच साल पहले यह ब्रिज चालू हुआ था। रामापुर बाजार में ओवरब्रिज के नीचे के हिस्से का थोड़ा सा प्लास्टर अचानक उखड़ कर गिरा तो वहां हलचल मच गई। जिस स्थान पर प्लास्टर उखड़ा है वहां हाईवे की सड़क भी थोड़ा दबी सी लग रही है। सूचना पर नेशनल हाईवे व पीएनसी के अधिकारियों ने ब्रिज पर बनी सडक व बाजार में ओवरब्रिज के के नीचे उखड़ कर गिरे टूट कर गिरे प्लास्टर वाले स्थल का निरीक्षण किया। ब्रिज के ऊपर वाले हिस्से पर जहां से वाहनों का आवागमन होता है वहां आधी सड़क को आने जाने के लिए छोड़ दिया गया है। जिस स्थान पर प्लास्टर उखड़ा है बाजार में उस स्थान पर मंगलवार को पीएनसी के अधिकारी बैरिकेडिग कराने में जुटे रहे । मंगलवार को दिन भर यहां मजदूर इसे दुरुस्त करने में लगे रहे । मौके पर मौजूद पीएनसी के प्रोजेक्ट मैनेजर आलोक सिंह का कहना है कि ब्रिज को कोई खतरा नहीं है। ब्रिज के ऊपर वाहनों के आवागमन के प्रेशर से थोड़ा सा का स्तर नीचे उखड़ कर गिरा है, जिसे दुरुस्त कराया जा रहा है। बैठक कर बनाई रणनीति : अपना दल कमेरावादी की बैठक मंगलवार को जिलाध्यक्ष रमेश चंद्र पटेल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में राष्ट्रीय सचिव अशोक कुमार पटेल ने मांगों को लेकर संबोधित ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया। बैठक में प्यारेलाल, राम खेलावन, श्यामराज, विजय बहादुर, रवी पटेल, अरुण कुमार, प्रदीप आदि मौजूद रहे।

---

आरोपित पर कार्रवाई की मांग

संसू, प्रतापगढ़ : फतनपुर के नईकोट गांव के मोहम्मद जावेद ने मंगलवार को एसपी व डीएम को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि आरोपित उसके परिवार वालों को कई बार पीट चुका है। सात अगस्त को भी आरोपित ने परिवार के लोगों को मारा पीटा। उन्होंने आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है।

---

सचल दल की छापेमारी से खलबली

संसू, प्रतापगढ़ : प्रयागराज जिले के वाणिज्य कर विभाग की सचल दल टीम मंगलवार को लीलापुर के पास एक बाइक से लदे ट्रक को पकड़ा। जीएसटी चोरी के मामले में टीम ने पकड़ा, लेकिन जांच में दस्तावेज मिलने पर उसे छोड़ दिया गया। हालांकि वाणिज्य कर विभाग प्रतापगढ़ के अफसर ने जानकारी से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी