बंधन बैंक के कर्मचारी को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटे 24 हजार

मंगरौरा कंधई थाना क्षेत्र के वारीकला गांव में बंधन बैंक के कर्मचारी को तमंचा सटाकर बदम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:59 PM (IST)
बंधन बैंक के कर्मचारी को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटे 24 हजार
बंधन बैंक के कर्मचारी को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटे 24 हजार

मंगरौरा: कंधई थाना क्षेत्र के वारीकला गांव में बंधन बैंक के कर्मचारी को तमंचा सटाकर बदमाशों ने 24 हजार रुपये लूट लिए। बदमाश नकाबपोश थे। पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने में लगी है।

प्रयागराज जिले का रहने वाला सत्यम उपाध्याय पट्टी स्थित बंधन बैंक में विक्रय अधिकारी के पद पर तैनात है। वह किराए पर कमरा लेकर पट्टी में रहता है। इसका काम स्वयं सहायता समूह के सदस्यों को लोन देने और लोन का पैसा लेने का है। वह मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे हरदोई और वारीकला गांव के समूह के लोगों से रुपये लेकर पट्टी कार्यालय में जमा करने के लिए जा रहा था।

वह मुजाही-नारायणपुर मार्ग पर स्थित वारीकला चौराहे से आगे बढ़कर सुनसान जगह पहुंचा था, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करके तमंचा तानकर उसे रोक लिया और उसकी बाई जेब में रखा 24 हजार रुपये निकालकर बदमाश भाग निकले।

सत्यम के अनुसार दाहिनी जेब में 32 हजार रुपये थे। इसके अलावा मोबाइल भी सुरक्षित है। पैसा लूटने के बाद बदमाश बरहूपुर की तरफ भागे। सत्यम ने फौरन घटना की सूचना डायल 112 पर पुलिस और शाखा प्रबंधक को सूचना दी।

इधर, सूचना मिलते ही शाखा प्रबन्धक बैंक में ताला बंद करके घटनास्थल पहुंचे। लूट की घटना सुनते ही आस-पास के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पुलिस ने थाने पर सत्यम से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली । एसओ सतेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल तहरीर लेकर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी