बदमाशों ने बोला धावा, कुनबे को पीटकर की लूटपाट

संवाद सूत्र कुंडा हथिगवां थाना क्षेत्र के परेवा नारायनपुर गांव में गुरुवार की रात बदमाशों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 06:09 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 06:09 PM (IST)
बदमाशों ने बोला धावा, कुनबे को पीटकर की लूटपाट
बदमाशों ने बोला धावा, कुनबे को पीटकर की लूटपाट

संवाद सूत्र, कुंडा : हथिगवां थाना क्षेत्र के परेवा नारायनपुर गांव में गुरुवार की रात बदमाशों ने एक घर में धावा बोलकर कुनबे की पिटाई करके लूटपाट की। बदमाश बेटी सहित दंपती को लहूलुहान करके नकदी समेत लाखों रुपये के जेवर लूट ले गए। घायलों को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया।

परेवा नरायनपुर गांव निवासी अफसर हुसैन गुरुवार रात खाना खाकर घर के बगल बरामदे में बने कमरे में सो रहे थे। पत्नी हदीजा बानो व बेटी खुशनूर फारुकी अंदर कमरे में सो रही थीं। रात करीब एक बजे बदमाश बगल के बाउंड्रीवाल से छत पर चढ़े और घर में घुस गए। एक बदमाश ने अफसर के कमरे में घुसकर उनके सिर पर लोहे के राड से वार कर दिया। जबकि, अन्य बदमाश पत्नी व बेटी को मारने पीटने लगे। बदमाशों ने तीनों लोगों को मारपीटकर लहूलुहान कर दिया। अफसर व खुशनूर के सिर पर गंभीर चोट आई है, जबकि हदीजा बानों का दाहिना हाथ दो जगह से टूट गया। तीनों को घायल दशा में छोड़कर बंद कमरे का ताला तोड़कर बदमाशों ने लूटपाट की। सात तोला सोना व पांच तोला चांदी का जेवर व 53 सौ रुपये लूटकर भाग निकले। सूचना पर एसओ हथिगवां डीएन यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया। इस मामले में घायल अफसर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। मामले में एसपी सतपाल अंतिल का कहना है कि तीन बदमाशों ने एक परिवार के लोगों की पिटाई करके जेवर, पैसे लूट ले गए। मुकदमा दर्ज करके बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है। साथ ही स्वाट टीम, सर्विलांस व फारेंसिक टीम को लगाई गई है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

- साहब मत मारो, जो लेना हो ले जाओ

परेवा नरायनपुर गांव निवासी अफसर अहमद पर जब बदमाशों ने लोहे की राड से हमला किया तो वह सन्न रह गए। बदमाश लगातार उन पर उनकी पत्नी व बेटी पर लोहे के राड से कई बार वार किया। यह देख अफसर सहम गए। वह बदमाशों से कहा कि जो लूटना हो ले जाओ, लेकिन मुझे व पत्नी व बेटी को मत मारो।

- फोरेंसिक टीम ने लिया नमूना

स्वाट व फारेंसिक टीम ने मौके का जायजा लिया। दोपहर करीब 11 बजे स्वाट टीम प्रभारी अमरनाथ राय, फारेसिक टीम के नागेंद्र यादव व प्रेम कुमार मौके पर पहुंचे और कमरे में बिखरे पड़े सामान, दीवार पर लगे खून के धब्बों का नमूना लिया।

- संयोग से बच गई बड़ी बेटी

अफसर अहमद की बड़ी बेटी सहाना फातून दो महीने से मायके परेवा नारायणपुर में में रह रही थी। संयोग ही था कि गुरूवार की शाम करीब सात बजे वह पति इमरान के साथ प्रयागराज जिले के लालगोपालगंज अपनी ससुराल चली गई थी, लेकिन अपना आभूषण यहीं मायके में छोड़ गई थी। ऐसे में बदमाश उसका भी आभूषण लूट ले गए।

chat bot
आपका साथी