दारोगा ने युवक को जड़ा थप्पड़, हंगामा

मानधाता थाना क्षेत्र के संजय नगर तिराहे पर देर शाम साढ़े सात बजे मास्क ना पहने रहने पर दारोगा ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया। युवक ने इसका विरोध किया और उसके साथ आसपास के लोग भी खड़े हो गए। देर तक हंगामा हुआ। वहीं बाद में किसी तरह बुजुर्गों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 06:35 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 06:35 AM (IST)
दारोगा ने युवक को जड़ा थप्पड़, हंगामा
दारोगा ने युवक को जड़ा थप्पड़, हंगामा

संसू, मानधाता : मानधाता थाना क्षेत्र के संजय नगर तिराहे पर देर शाम साढ़े सात बजे मास्क ना पहने रहने पर दारोगा ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया। युवक ने इसका विरोध किया और उसके साथ आसपास के लोग भी खड़े हो गए। देर तक हंगामा हुआ। वहीं बाद में किसी तरह बुजुर्गों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।

मानधाता संजय नगर तिराहे पर मंगलवार की शाम पुलिसकर्मी चेकिग कर रहे थे। इसी बीच मानधाता बाजार निवासी अर्जुन प्रजापति (19) बाजार से सब्जी लेकर घर जा रहा था। वहां मौजूद दारोगा शहंशाह खान व हरिशंकर तिवारी ने अर्जुन को रोक लिया और मास्क न पहने रहने का कारण पूछा। वहीं जवाब में अर्जुन ने स्वयं को सांसद संगम लाल गुप्ता का करीबी बताया ही था कि दारोगा शहंशाह ने उसे तमाचा जड़ दिया। युवक अपनी मोटरसाइकिल के साथ नीचे जा गिरा। अप्रत्याशित व्यवहार से वह कुपित होकर दारोगा से भिड़ गया। युवक के साथ पुलिस की ज्यादती देख आसपास के लोग भी आ गए। लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। बीच सड़क जाम कर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए जाने लगे। इस घटना की सूचना मिलते ही एसओ मानधाता सत्येंद्र राय भारी फोर्स के साथ संजय नगर तिराहे पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को शांत किया। कुछ बुजुर्गों ने हस्तक्षेप कर आक्रोशित लोगों को शांत किया। इस बीच दारोगा शहंशाह चुपचाप वहां से जा चुके थे।

chat bot
आपका साथी