नहर में उतराया मिला घर से निकले युवक का शव

एक दिन पहले घर से निकले युवक का शव शुक्रवार को नहर में उतराया मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:45 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:45 PM (IST)
नहर में उतराया मिला घर से निकले युवक का शव
नहर में उतराया मिला घर से निकले युवक का शव

संसू, संग्रामगढ़: एक दिन पहले घर से निकले युवक का शव शुक्रवार को नहर में उतराया मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया।

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के कामपट्टी गांव के रहने वाले चंद्रशेखर तिवारी का बेटा राजीव कुमार शुक्ला उर्फ राजू मुंबई में वाचमैन की नौकरी करता था। कोरोना के कारण वह गांव आ गया था। इसी क्रम में वह गुरुवार की शाम को घर से निकला और फिर रात भ नहीं लौटा। वहीं शुक्रवार की सुबह टिदोस गांव के पास के पास शुक्रवार की सुबह शारदा सहायक की शाखा में एक युवक का शव उतराया दिखा तो लोगों की भीड़ लग गई। इसकी सूचना मिलने ही एसओ संग्रामगढ़ आशुतोष त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। उसकी पहचान ग्रामीणों ने राजीव कुमार शुक्ला उर्फ राजू के रूप में की। शव मिलने की सूचना मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। पति की मौत के बाद रेसी तिवारी और उसकी पांच वर्षीय बेटी माही का रो-रोकर बुरा हाल था। एसओ आशुतोष त्रिपाठी का कहना था कि शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले। पिता ने शव के पोस्टमार्टम के लिए तहरीर दी है। ऐसे में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चाकू से बालक की अंगुली कटी, रेफर

संसू, कुंडा: कुंडा कोतवाली क्षेत्र के मीरपुर बनोही गांव निवासी संदीप का सात वर्षीय बेटा अहम शुक्रवार की दोपहर घर में खेल रहा था। खेलते समय चाकू से उसके हाथ की अंगली कट गई। आनन फानन में उसे इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया।

-------

बाइक सवार युवक घायल

संसू, कुंडा : महेशगंज थाना क्षेत्र के हुलासनगर पटना गांव निवासी शीनू सेन (30) पुत्र लल्लन सेन गुरुवार की शाम बाइक से कहीं जा रहा था। रास्ते में सड़क हादसे में वह घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उपचार के लिए सीएचसी कुंडा ले गए, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी