राशन की दुकानों पर कोरोना वैक्सीन लगवाने को बढ़ाई जाएं टीमें : सीडीओ

गौरा मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया मंगलवार की शाम करीब 530 बजे गौरा ब्लाक पहुंचीं। ब्

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 10:28 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 10:28 PM (IST)
राशन की दुकानों पर कोरोना वैक्सीन लगवाने को  बढ़ाई जाएं टीमें :  सीडीओ
राशन की दुकानों पर कोरोना वैक्सीन लगवाने को बढ़ाई जाएं टीमें : सीडीओ

गौरा : मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया मंगलवार की शाम करीब 5:30 बजे गौरा ब्लाक पहुंचीं। ब्लाक सभागार में उन्होंने कोटेदारों की बैठक में कहा कि गांव में राशन की दुकानों पर कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्य में पूरी जागरूकता के साथ सहयोग किया जाए। जो लोग अभी तक कोरोना वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज नहीं लगवाए हैं, उन्हें जागरूक कर राशन की दुकानों को पर बुलवाकर कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाई जाए। आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सबका वैक्सीनेशन जरूरी है । इसमें किसी भी प्रकार की हीला हवाली न की जाए।

सीडीओ ने कहा कि गौरा में कोविड-19 का वैक्सीनेशन प्रतिशत कम है। इसे बढ़ाया जाए ।इसमें पूरी जागरूकता के साथ कार्य करके लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाई जाए । उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरा के अधीक्षक डॉ. ओ पी सिंह से जानकारी ली कि राशन की कि कितनी दुकानों पर कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए कितनी टीमें लगवाई गईं थीं। इस पर अधीक्षक डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि 13 राशन की दुकानों पर 13 टीमें लगाई गईं थीं। इस पर सीडीओ ने अधीक्षक को निर्देशित किया कि टीमें बढ़ाई जाएं । बुधवार से कम से कम 25 टीमें राशन की दुकानों पर कोविड-19 के वैक्सीनेशन के लिए लगवाए जाएं। बैठक के बाद उन्होंने ग्राम पंचायत व ग्राम विकास अधिकारियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें कर्तव्यों के प्रति सजग रहने का निर्देश दिया ।

इस दौरान उप प्रतिरक्षण अधिकारी महेश सिंह, खंड विकास अधिकारी आशुतोष सिंह, क्षेत्रीय पूर्ति निरीक्षक सुधीर कुमार, एडीओ पंचायत राम पूजन मिश्र, अभिषेक यादव, शीला यादव, आलोक कुमार पांडेय, विकास मिश्रा, कोटेदार संघ के ब्लॉक अध्यक्ष सुधीर पांडेय सहित लोग मौजूद रहे ।

chat bot
आपका साथी