अभियान चलाकर शिक्षकों को दी जाए सदस्यता

प्रतापगढ़ प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक में जिलाध्यक्ष रमाशंकर शुक्ल ने कहा कि अभियान चलाक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:20 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:20 PM (IST)
अभियान चलाकर शिक्षकों को दी जाए सदस्यता
अभियान चलाकर शिक्षकों को दी जाए सदस्यता

प्रतापगढ़ : प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक में जिलाध्यक्ष रमाशंकर शुक्ल ने कहा कि अभियान चलाकर समस्त शिक्षकों को सदस्यता दी जाए। उन्होंने कहा कि अगस्त माह में सदस्यता अभियान जोर-शोर से चलाया जाएगा। सभी शिक्षक सदस्यता ग्रहण करें। चयन वेतन मान स्वीकृति के लिए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से मिलकर यथा शीघ्र स्वीकृत कराया जाएगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगली बैठक में सभी अध्यक्ष मंत्री सदस्यता रसीद प्राप्त कर लें। बैठक में जिला मंत्री विनय सिंह, सत्य प्रकाश पांडेय,अनिल पांडेय ,प्रभाकर सिंह,निर्भय सिंह, राकेश सिंह,राजेश चंद्र पांडेय,रामानंद मिश्र, पंकज,प्रभाशंकर पांडेय, मानवेंद्र, राजीव गुप्ता, पन्नालाल नवीन शुक्ल,सुशील तिवारी,अरुनपति,धर्मेन्द्र शुक्ल,प्रशांत यादव आदि उपस्थित रहे।

--------

विद्युतीकरण होने से खिले ग्रामीणों के चेहरे

संसू, कुंडा : बाबागंज विधानसभा क्षेत्र की गोगहर ग्राम पंचायत के चंपतपुर मजरे में बाबागंज विधायक विनोद सरोज की विधायक निधि से विद्युतीकरण होने पर ग्रामीणों के चेहरे खिल गए। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि व व्यापार मंडल अध्यक्ष हीरागंज विनोद यादव की देखरेख में सोमवार से विद्युतीकरण का कार्य गांव में प्रारंभ हुआ। चंपतपुर गांव में विद्युतीकरण के अतिरिक्त गोगहर खास के दो प्रमुख मजरों में भी 63 केवीए की जगह 100 केवीए व 25 केवीए की जगह 63 केवीए का नया ट्रांसफार्मर लगने पर भी ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक व ग्राम प्रधान की प्रशंसा की। ट्रांसफार्मर लगने से लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे लोगों को काफी राहत मिलेगी। पूर्व प्रधान को पीटने के मामले में मुकदमा दर्ज : मंगरौरा ब्लाक परिसर में पूर्व प्रधान व उनके मित्र की पिटाई के मामले में पुलिस ने प्रधान के पति सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

मंगरौरा ब्लॉक परिसर में साल्हीपुर गांव के पूर्व प्रधान अनिल कुमार वर्मा व उनके मित्र दीपक कुमार गौतम पुत्र राम निहोर गौतम मंगलवार को दोपहर तीन बजे किसी काम से आए थे। इसी बीच विवाद के दौरान वर्तमान प्रधान सरोजा देवी के पति हरिशंकर पंचायत निधि के खाते से पैसा निकालने का आरोप पूर्व प्रधान पर लगाने लगे। इसी बात को लेकर हुई कहासुनी के दौरान प्रधान के पति ने समर्थकों के साथ मिलकर पूर्व प्रधान अनिल कुमार वर्मा और उनके दोस्त की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। एसओ बच्चेलाल प्रसाद ने बताया कि दीपक कुमार गौतम की तहरीर पर प्रधान के पति हरि शंकर सहित अन्य पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी