हत्या में फरार 50 हजार के इनामी को एसटीएफ ने दबोचा

हत्या व लूट की घटना में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाशों को एसटीएफ प्रयागराज की टीम ने सोमवार की शाम चिलबिला रेलवे स्टेशन के पास गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा कारतूस बरामद किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:50 PM (IST)
हत्या में फरार 50 हजार के इनामी को एसटीएफ ने दबोचा
हत्या में फरार 50 हजार के इनामी को एसटीएफ ने दबोचा

संसू, प्रतापगढ़ : हत्या व लूट की घटना में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाशों को एसटीएफ प्रयागराज की टीम ने सोमवार की शाम चिलबिला रेलवे स्टेशन के पास गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा, कारतूस बरामद किया गया है।

कोहंडौर इलाके का निवासी शटरिग कारोबारी अजय वर्मा अपने दोस्त रज्जन निवासी अमेठी के साथ 29 अप्रैल की रात नगर कोतवाली के किना का पुरवा (भंगवा) में निमंत्रण में गया था। वहां से लौटते समय नया माल गोदाम रोड क्रासिग के पास बदमाशों ने बाइक में धक्का देकर दोनों दोस्तों को गिरा दिया था और फिर लूटपाट का विरोध करने पर दोनों दोस्तों को गोली मारकर 23 हजार रुपये लूट ले गए। इलाज के दो दिन बाद अजय की मौत हो गई थी। इस घटना में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट, हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

विवेचना के दौरान आदित्य गुप्ता, पुनीत प्रजापति, अभय सिंह, अकील, परवेज खां निवासी दसियापुर थाना नगर कोतवाली का नाम प्रकाश में आया था। इस घटना में फरार चल रहे परवेज खां पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इस बीच एसटीएफ प्रयागराज के दारोगा धर्मेंद्र सिंह व अनिल सिंह ने मुखबिर की सूचना पर टीम के साथ सोमवार को शाम साढ़े चार बजे चिलबिला रेलवे स्टेशन के पास परवेज को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ प्रयागराज के डिप्टी एसपी नवेंदु सिंह ने बताया कि परवेज की काफी दिनों से तलाश की जा रही थी। स्मैक कारोबारी पर किया था फरार

लूट व हत्या की घटना में गिरफ्तार परवेज ने अक्टूबर 2019 में स्मैक कारोबारी गुड्डू सिंह निवासी महुली पर फायर किया था। पहले परवेज गुड्डू के साथ स्मैक का कारोबार करता था। बाद में पैसे के बंटवारे को लेकर दोनों में अनबन हो गई थी। डिप्टी एसपी नवेंदु सिंह ने बताया कि परवेज ने अमेठी में 2012 ट्रक लूट और 2014 में हत्या की थी। इसके खिलाफ नगर कोतवाली में तीन व कंधई थाने में एक मुकदमा दर्ज है।

chat bot
आपका साथी