25 हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने दबोचा

25 हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने दबोचा

दीवान को गोली मारने की घटना में डेढ़ साल से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को शनिवार रात एसटीएफ ने चिलबिला रेलवे क्रासिग के पास गिरफ्तार कर लिया। शातिर बदमाश विकास सिंह का साथी है। उस पर प्रतापगढ़ और प्रयागराज में लूट हत्या के पांच मुकदमे दर्ज हैं।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 10:31 PM (IST) Author: Jagran

प्रतापगढ़ : दीवान को गोली मारने की घटना में डेढ़ साल से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को शनिवार रात एसटीएफ ने चिलबिला रेलवे क्रासिग के पास गिरफ्तार कर लिया। शातिर बदमाश विकास सिंह का साथी है। उस पर प्रतापगढ़ और प्रयागराज में लूट, हत्या के पांच मुकदमे दर्ज हैं।

नगर कोतवाली क्षेत्र के सरायसागर के पास 31 जुलाई 2019 की रात चेकिग के दौरान बदमाशों ने डायल 112 के दीवान भोलानाथ को गोली मार दी थी। घटना में आशीष कुमार सिंह उर्फ काका, बाबा फौजी पुत्र रघुराज सिंह निवासी पूरे खरगराय थाना मानधाता का नाम प्रकाश में आया था। इसके अलावा 12 सितंबर 2019 को आशीष और उसके साथियों ने संतोष वैश्य से 55 हजार रुपये, दो मोबाइल लूट लिए थे। इन दोनों घटनाओं में फरार चल रहे आशीष पर एसपी ने 26 जून 2020 को 25 हजार का इनाम घोषित किया था। एसटीएफ प्रयागराज के इंस्पेक्टर अतुल सिंह व केशवचंद्र राय ने टीम के साथ शनिवार रात चिलबिला रेलवे क्रासिग के पास घेरेबंदी करके आशीष को दबोच लिया। उसके पास एक मोबाइल, एक पैनकार्ड, छह सौ रुपये बरामद हुआ। आशीष शातिर बदमाश विकास सिंह निवासी गोड़े, नगर कोतवाली का साथी है। एसटीएफ प्रयागराज के एएसपी नीरज पांडेय ने बताया कि आशीष पर प्रयागराज के बहरिया व सोरावं थाने में हत्या लूट के दो मुकदमे, प्रतापगढ़ की नगर कोतवाली में लूट व जानलेवा हमले के दो मुकदमे, मानधाता थाने में बलवा व जानलेवा हमले का एक मुकदमा दर्ज है। दो पर मारपीट का मुकदमा

संसू, लालगंज : कोतवाली के एक गांव निवासी की किशोरी 22 जनवरी को सुबह साढे़ सात बजे खलिहान गई थी। इसी बीच वहां गांव का पवन वर्मा बाइक से पहुंचा। आरोप है कि वह किशोरी को जबरिया अपनी बाइक पर बैठाकर घुमाने लगा। पड़ोस के मवाल का पुरवा में उसका साथी शोभनाथ वर्मा मिला और वह भी बाइक पर बैठ गया। किशोरी के पिता को इसकी जानकारी हुई तो वह उलाहना देने पवन के घर पहुंचा। वहां पीड़ित से जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अभद्रता करते हुए उसे मारापीटा। पीड़ित अपनी पुत्री के साथ रविवार को सीओ जगमोहन से शिकायत की। सीओ के निर्देश पर पुलिस ने आरोपित पवन तथा शोभनाथ के खिलाफ मारपीट, एससी एसटी व अपहरण का मुकदमा दर्ज किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.