एसपी ने रानीगंज बाजार में किया फ्लैग मार्च

रानीगंज एसपी सतपाल अंतिल ने बुधवार की रात रानीगंज थाने का औचक निरीक्षण किया। अपराध रजि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:34 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:34 PM (IST)
एसपी ने रानीगंज बाजार में किया फ्लैग मार्च
एसपी ने रानीगंज बाजार में किया फ्लैग मार्च

रानीगंज : एसपी सतपाल अंतिल ने बुधवार की रात रानीगंज थाने का औचक निरीक्षण किया। अपराध रजिस्टर सहित अभिलेखों का निरीक्षण किया। एसओ को निर्देश दिया कि अपराधियों की गिरफ्तारी में किसी तरह की लापरवाही न बरती जाए। चोरी, लूट की घटनाओं का राजफाश किया जाए। इस दौरान सीओ डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी, एसओ अनिल पांडेय आदि मौजूद रहे।

चार संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा : कुंडा कोतवाल राकेश भारती बुधवार की रात क्षेत्र भ्रमण पर थे। तभी उन्हें कुछ युवक घुमते हुए नजर आए। जो पुलिस को देखकर हटने लगे। पुलिस ने चार युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस पकड़े गए चारों युवकों को पकड़कर कोतवाली ले गई। कुंडा कोतवाल ने बताया कि पकडे गए चारों युवक संदिग्ध है। इनसे पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए युवकों से कुछ घटनाओं का राजफाश करने का प्रयास किया जा रहा है।

निधन पर शोक: जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के सक्रिय कार्यकर्ता भारत सिंह परिहार की पत्नी चंद्रपति सिंह का बुधवार की रात में निधन हो गया। घटना से रोर बाजार शोक की लहर दौड़ पड़ी। व्यापारियों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर दी। उनके मौत की जानकारी होने पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रफुल्ल सिंह, पूर्व प्रमुख बिहार अनुभव यादव, प्रमुख बिहार पति रामचंद्र सरोज ने उनके घर पहुंचकर गहरा दुख जताया।

दबंगों ने मां बेटी को पीटा : हथिगवां थाना क्षेत्र के शीलत का पुरवा बेती गांव का चंदीलाल शहर में रहता है। घर पर उनकी पत्नी शांति देवी व बेटी तनु के साथ रहती है। गुरुवार को मां बेटी अपने घर पर मौजूद थी कि तभी पड़ोस का एक युवक उसके घर में घुस आया और शांति देवी से अश्लील हरकत करते हुए उसे घसीटने लगा। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़े तो वह भाग निकला और कुछ देर बाद अन्य लोगों के साथ उसके घर पर पहुंचा और लाठी डंडे से मां बेटी की पिटाई करने लगा। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

नहीं होने दी जाएगी मिलावटी सामान की बिक्री : खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन व डीएम डा. नितिन बंसल के निर्देश पर अभिहित अधिकारी धीरेंद्र प्रताप सिंह एवं मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी प्रदीप कुमार राय के नेतृत्व में खाद्य विभाग की टीम कुंडा नगर में मिलावटी सामान बेचने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया। टीम ने मिलावट की आशंका के चलते भगवन तिराहा स्थित बीकानेर मिष्ठान भंडार से मिठाई व बदलावन का पुरवा स्थित परचून की दुकान होरी ट्रेडर्स से बेसन की बूंदी, सरसो तेल व कई अन्य दुकानों से खाद्य सामानों का सेंप लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा है। इस दौरान मिलावटी सामान बेचने वालों में हड़कंप मचा रहा।

कबड्डी व दौड़ में नाहरपुर प्रथम

: शिवगढ़ ब्लाक के न्याय पंचायत बीरापुर के प्राथमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालयों के बच्चों ने खेलकूद प्रतियोगिता में दमखम दिखाया। विजेता टीम को पुरस्कृत किया गया। गुरुवार को संविलियन विद्यालय बीरापुर में आयोजित न्याय पंचायत स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में न्याय पंचायत बीरापुर के प्राथमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालयो के बच्चों ने भाग लिया। इसमें कबड्डी का फाइनल पूरेबिच्छूर व नाहरपुर के बीच हुआ, जिसमें नाहरपुर प्रथम रही दौड़ में संविलियन विद्यालय नाहरपुर प्रथम, बीरापुर द्वितीय, पूरेबिच्छूर तृतीय स्थान पर रही। विजेता टीम के बच्चों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में शिक्षक सुरेश विश्वकर्मा, सुशांत वरुण, अखिलेश सिंह शिवशंकर तिवारी, ओम प्रभाकर के अतिरिक्त न्याय पंचायत बीरापुर के विद्यालयों के शिक्षकों मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी