छात्राओं के साथ छेड़छाड़ पर छह पर दर्ज हुआ मुकदमा

छात्राओं के साथ छेड़छाड़ मारपीट व अभद्रता करने के आरोप में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:43 PM (IST)
छात्राओं के साथ छेड़छाड़ पर छह पर दर्ज हुआ मुकदमा
छात्राओं के साथ छेड़छाड़ पर छह पर दर्ज हुआ मुकदमा

संसू, रानीगंजकैथोला : छात्राओं के साथ छेड़छाड़, मारपीट व अभद्रता करने के आरोप में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। लालगंज कोतवाली के एक गांव निवासी रमेश सरोज के अनुसार क्षेत्र के अर्जुनपुर स्थित शांती जगदीश महाविद्यालय में उसकी पुत्री बीए प्रथम वर्ष तथा उसके भतीजे सुरेश की पुत्री बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। महाविद्यालय में ही पढ़ने वाले कोतवाली क्षेत्र के बेलहा के अनुज सिंह तथा रूद्र विश्वकर्मा आए दिन उसकी पुत्री व भतीजे की बेटी से छेड़छाड़ किया करते थे। छात्राओं ने इसका विरोध किया और स्वजनों से शिकायत की। महाविद्यालय पहुंचकर प्रधान लिपिक से शिकायत भी दर्ज कराई। शिकायत से नाराज आरोपितों ने अपने साथियों दुर्गेश मिश्र, साहबगंज के यश प्रताप सिंह, सराय जानमती के आलोक सिंह तथा सरायजानमती के बीडीसी के पुत्र के साथ 23 फरवरी को विद्यालय से घर निकलते समय छात्राओं को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अभद्रता करना शुरू कर दिया। इस बीच पीड़ित का भतीजा निखिल उधर से गुजरा तो छात्राओं ने छेडखानी की शिकायत की। भतीजे के विरोध करने पर आरोपितों ने उसे मारापीटा। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर छह के खिलाफ एससीएसटी, छेडछाड, मारपीट व धमकी का मुकदमा दर्ज किया। दहेज के लिए विवाहिता को घर से निकाला

संसू, कुंडा : मानिकपुर थाना क्षेत्र के मऊदारा कुरिया गांव के नन्हेलाल पुत्र बचान ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसने बेटी अर्चना की शादी कुंडा कोतवाली क्षेत्र के गंटेढ़ा का पुरवा रैयापुर गांव निवासी अनिल पुत्र राजाराम के साथ की है। नन्हेलाल का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन उसकी बेटी के दहेज में एक लाख रुपये व मोटर साइकिल की मांग करते हैं। मांग पूरी न होने पर आए दिन प्रताड़ित करते रहते हैं। यही नहीं विरोध करने पर मारते पीटते भी हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी