शिकायतों पर सांगीपुर व उदयपुर एसओ हुए लाइन हाजिर

प्रतापगढ़ काम में लापरवाही बरतने और जनता की शिकायतें मिलने पर सांगीपुर व उदयपुर एसओ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:14 PM (IST)
शिकायतों पर सांगीपुर व उदयपुर एसओ हुए लाइन हाजिर
शिकायतों पर सांगीपुर व उदयपुर एसओ हुए लाइन हाजिर

प्रतापगढ़ : काम में लापरवाही बरतने और जनता की शिकायतें मिलने पर सांगीपुर व उदयपुर एसओ को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। इसके अलावा जेल चौकी इंचार्ज और नौ सिपाही भी लाइन हाजिर किए गए हैं।

सांगीपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव में कुछ दिनों पहले कालूराम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया था और एसओ को हटाने की मांग की थी। मौके पर पहुंचे अफसरों ने आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया था। इस बीच एसपी ने सांगीपुर एसओ तुषारदत्त त्यागी को लाइन हाजिर कर दिया। यह कार्रवाई उसी मामले में की गई है। इसके अलावा उदयपुर एसओ सत्येंद्र राय को भी एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। उनकी भी कई शिकायतें एसपी को मिली थी। इनके स्थान पर किठावर चौकी इंचार्ज एहसानुहल हक को उदयपुर और पुलिस लाइन में रहे इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह को सांगीपुर का एसओ बनाया गया है।

इसके अलावा जेल चौकी प्रभारी सचिन कुमार पटेल को भी एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। उनके स्थान पर कोतवाली में रहे दारोगा रामवृक्ष यादव को जेल चौकी का प्रभारी बनाया है। शिकायतों पर नौ सिपाहियों को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। जबकि पांच अन्य सिपाहियों को विभिन्न थानों में तैनात किया है। यही नहीं, नगर कोतवाली में तैनात सिपाही मोहम्मद सलमान व सागर, उदयपुर के सिपाही विजय यादव व रंजीत यादव, कंधई के सिपाही राजीव यादव, लालगंज कोतवाली के सिपाही गामा सिंह, हथिगवां थाने के सिपाही राजानाति यादव, नवीन यादव व अनमोल को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। अंतू थाने में तैनात दीवान रवींद्र पांडेय को हथिगवां थाने भेजा गया है। पुलिस लाइन में रहे दीवान राम आसरे सिंह को जेठवारा, सिपाही रवि वर्मा को रानीगंज, सिपाही शैलेंद्र पाल को कुंडा, दीवान वीरेंद्र कुमार को लालगंज, सिपाही प्रवेश कुमार डायल 112 में तैनात किया गया है। एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि जिन सिपाहियों की शिकायत मिल रही थी, उन्हें लाइन हाजिर किया गया है।

chat bot
आपका साथी