क्लीनिक संचालक से 32 हजार की लूट, सनसनी

पुलिस की तमाम कवायद के बावजूद हत्या और लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कंधई थाना क्षेत्र के नारायणपुर बाजार से घर आ रहे डाक्टर से बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर करीब 32 हजार रुपये रुपये लूट लिए। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:30 PM (IST)
क्लीनिक संचालक से 32 हजार की लूट, सनसनी
क्लीनिक संचालक से 32 हजार की लूट, सनसनी

संसू मंगरौरा: पुलिस की तमाम कवायद के बावजूद हत्या और लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कंधई थाना क्षेत्र के नारायणपुर बाजार से घर आ रहे डाक्टर से बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर करीब 32 हजार रुपये रुपये लूट लिए। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।

कंधई थाना क्षेत्र के रत्नागरपुर निवासी अनिल कुमार वर्मा नारायणपुर बाजार में क्लीनिक चलाते हैं। वह शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे क्लीनिक बंद करके घर जा रहे थे। अभी वह पट्टी-कोहंड़ौर मार्ग पर स्थित सोनवा बहार मोड़ पर पहुंचे ही थे कि पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोक लिया। उन्हें तमंचा सटाकर जेब से 31 हजार पांच सौ रुपए लूट कर मदाफरपुर की तरफ भाग निकले। अनिल की बाइक की चाबी निकाल कर बदमाशों ने दूर खेत में फेंक दिया। सीओ देशदीपक सिंह ने बताया कि डॉक्टर से घर जाते समय 31 हजार पांच सौ रुपये की लूट बताई जा रही है, जांच की जा रही है, बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की जा रही है। गले पर चाकू सटाकर महिला से छीने पैसे

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : शहर के पल्टन बाजार मोहल्ले में तंत्र मंत्र करने के बहाने घर में घुसे शातिर महिला को चाकू सटाकर तीन सौ रुपये छीन ले गए। इस मामले में तहरीर पुलिस को दी गई है।

पल्टन बाजार मोहल्ला निवासी सुधाकर श्रीवास्तव शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे बाहर निकले थे। उस समय उनकी मां मृदुला श्रीवास्तव घर में अकेली थी। उसी समय एक पुरुष महिला के साथ पहुंचा और घर को तंत्र मंत्र से शुद्ध करने का झांसा दिया। इसके दोनों घर में घुस गए और मृदुला से पैसा मांगने लगे।

मना करने पर शातिर ने मृदुला के गले पर चा्कू सटा दिया और पर्स छीनकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पर्स में तीन सौ रुपये थे।डरी सहमी मृदुला ने फोन करके घटना की जानकारी बेटे सुधाकर को दी। वह भागकर घर पहुंचे। इस बीच घटना की जानकारी पर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। सुधाकर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

chat bot
आपका साथी