मंत्री के रिश्तेदार को गोली मारने में तीन अज्ञात हमलावरों पर रिपोर्ट

संसू, संडवा चंडिका : अंतू थाना क्षेत्र के पूरब गांव निवासी सर्वेश कुमार सिंह उर्फ विक्की को गोली मारने के मामले में हमलावरों का सुराग नहीं लगा है। घटना के दो दिन बाद मंगलवार देर रात विक्की के पिता कुंवर बहादुर सिंह की तहरीर पर तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के रिश्तेदार विक्की सिंह को सोमवार को दिन में कालिकन मंदिर से दर्शन करके घर आते वक्त पल्सर सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। उनका प्रयागराज में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपितों का सुराग लगाने का काम तेज कर दिया है। पुलिस रात को आधा दर्जन संदिग्ध लोगों को पकड़कर थाने ले आई है। उनसे पूछताछ कर रही है। बुधवार को दोपहर एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी सुरेंद्र द्विवेदी सीओ सिटी अभय पांडेय भी थाने पहुंचे। पुलिस इन लोगों से अलग-अलग बातचीत की। अभी पुलिस को घटना के बारे में कोई क्लू नहीं मिल सका है। पुलिस इस घटना में अभी उनके दोस्त व दुश्मनों के साथ उनसे अदावत रखने वाले लोगों से ही पूछताछ किए जाने तक सीमित है। घायल विक्की का अभी एसआरएन प्रयागराज में इलाज चल रहा है। अस्पताल में गड़वारा चौकी इंचार्ज मौजूद हैं। परिजनों ने बताया है कि वह अभी आइसीयू में भर्ती हैं। इस बारे में एसओ कमलेश कुमार ने बताया है कि घटना में पिता की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।

1952 से 2020 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.