युवक को जहर खिलाकर मारने में रिटायर्ड फौजी समेत चार पर रिपोर्ट

अंतू थाना क्षेत्र में पंपिग सेट पर मोटर चोरी करने के आरोप में पिटाई से मौत के मामले की रिपोर्ट दर्ज हो गई है। जान गंवाने वाले युवक की बहन ने सीधा आरोप मढ़ा है कि उसके भाई को पीटने के बाद जहर भी खिला दिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:46 PM (IST)
युवक को जहर खिलाकर मारने में रिटायर्ड फौजी समेत चार पर रिपोर्ट
युवक को जहर खिलाकर मारने में रिटायर्ड फौजी समेत चार पर रिपोर्ट

संसू, संडवा चंद्रिका : अंतू थाना क्षेत्र में पंपिग सेट पर मोटर चोरी करने के आरोप में पिटाई से मौत के मामले की रिपोर्ट दर्ज हो गई है। जान गंवाने वाले युवक की बहन ने सीधा आरोप मढ़ा है कि उसके भाई को पीटने के बाद जहर भी खिला दिया गया था।

क्षेत्र के कटका मानापुर का अमन सिंह 20 साल का था। गांव के ही पूर्व फौजी राजेंद्र सिंह के पंपिगसेट की मोटर दो दिन पहले चोरी हो गई थी। उन्होंने ने शंका पर अमन सिंह व बझान के कछवा निवासी उनके चार साथियों को बुलाकर मोटर चोरी का आरोप लगाया। आरोप है कि राजेंद्र ने सभी की पिटाई करके दो दिन में चोरी की गई मोटर को वापस लौटाने को कहा। इस पर उन लोगों ने राजेंद्र को सोमवार को नई मोटर खरीद कर वापस लौटाई थी। शाम को अमन घर लौटा तो उसे उल्टी व दस्त होने लगी। घर के लोगों से उसने जहर खिला देने के बारे में बताया। एसआरएन प्रयागराज ले जाने पर मंगलवार को अमन की मौत हो गई थी। अमन के माता-पिता दोनों इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में अमन की बहन पिकी सिंह ने बुधवार को तहरीर दी। आरोप लगाया कि गांव के राजेंद्र सिंह ने चोरी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की। जबर्दस्ती नई मोटर ली व उसे जहर खिला दिया, जिससे भाई अमन की मौत हो गई। इस पर पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में जहर से हुई मौत पर रिटायर्ड फौजी संत प्रसाद सिंह उर्फ राजेंद्र, उसके बेटे जीतेंद्र सिंह लालू, महिपाल सिंह व प्रदीप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में एएसपी सुरेंद्र द्विवेदी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अमन की बहन ने जो आरोप लगाए हैं उसकी हकीकत पता कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी