तांडव वेब सीरीज को लेकर प्रदर्शन, जताया विरोध

तांडव वेब सीरीज फिल्म को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। संगम यूथ फाउंडेशन विश्वनाथगंज विधान सभा के अध्यक्ष शिवम द्विवेदी की अगुवाई में बुधवार को दोपहर लोग लालगंज कोतवाली गेट के पास पहुंचे। लोगों ने वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। कहा कि वेब सीरीज तांडव में हिदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक बातों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:38 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:38 PM (IST)
तांडव वेब सीरीज को लेकर प्रदर्शन, जताया विरोध
तांडव वेब सीरीज को लेकर प्रदर्शन, जताया विरोध

संसू, लालगंज : तांडव वेब सीरीज फिल्म को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। संगम यूथ फाउंडेशन विश्वनाथगंज विधान सभा के अध्यक्ष शिवम द्विवेदी की अगुवाई में बुधवार को दोपहर लोग लालगंज कोतवाली गेट के पास पहुंचे। लोगों ने वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। कहा कि वेब सीरीज तांडव में हिदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक बातों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसमें भगवान शिव का जो स्वरूप दिखाया गया है। उससे हिदू समाज की भावनाएं आहत हो रही हैं। इसमें जातीय हिसा और समाज में नफरत की भावना उत्पन्न करने का षडयंत्र भी किया गया है। संगम फाउंडेशन के अध्यक्ष शिवम द्विवेदी के साथ बृजेंद्र पांडेय पूर्व मंडल अध्यक्ष, मिकू तिवारी, दीपक पांडेय एडवोकेट, आयुष तिवारी ,राम किशोर वर्मा, श्याम शंकर पुष्पाकर, अनिल कुमार, पुष्पेंद्र सिंह आदि लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर वेब सीरीज मे आपराधिक षडयंत्र का आरोप लगाते हुए निर्देशक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है।

-----------

वेब सीरीज तांडव के विरोध में फूंका पुतला

संसू, उडै़याडीह : हिदी वेब सीरीज फिल्म के विरोध में बुधवार को दोपहर दिलीपपुर बाजार में जिला कार्यसमिति भाजपा के अध्यक्ष अंशुमान सिंह के नेतृत्व में पुतला फूंका गया। इसमें अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित वेव सीरीज तांडव मे भगवान शिव का रूप दिखा कर जिस तरह से पूरे हिदू समाज की भावनाओं से खिलवाड़ करने का काम किया है, उसे कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा। अंशुमान ने कहा कि अक्सर देखने को मिलता है कि वालीवुड इस तरह की हरकतें आए दिन करता रहता है। अब ऐसी हरकतों से बाज आए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसे गंभीरता से लेकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इस मौके पर कुलदीप सिंह, चंदन सिंह, गुड्डू उमर वैश्य, अमित सहित कार्यकर्ता मौजूद रहेा।

chat bot
आपका साथी