पुलिस वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे कर्मी

मकूनपुर कोहंडौर थाने की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:53 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:53 PM (IST)
पुलिस वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे कर्मी
पुलिस वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे कर्मी

मकूनपुर : कोहंडौर थाने की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में दारोगा सहित अन्य पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। उनको केवल झटका ही लगा। टक्कर मारने वाले ट्रक को पकड़ा नहीं जा सका।

बुधवार की रात लगभग 11 बजे कोहंडौर थाने के नाइट अफ्सर दारोगा वीरेंद्र सिंह यादव फोर्स के साथ कोहड़ौर थाने के वाहन से गश्त पर थे। रात में वह वाहन से मकूनपुर की ओर जा रहे थे। रास्ते में बृजेंद्र मणि इंटर कालेज के पास सुल्तानपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने पुलिस के वाहन में पीछे से टक्कर मार दी। इससे पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें सवार दारोगा सहित सभी पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। इस दौरान तेज झटके से हड़बड़ाए पुलिस कर्मी किसी तरह गाडी से बाहर निकले। संयोग अच्छा था कि वाहन पलटा नहीं। उधर ट्रक चालक वाहन समेत मौके से भागने में सफल रहा। सूचना पर पहुंचे अन्य पुलिस कर्मियों ने क्षतिग्रस्त वाहन को थाने जाक खड़ा किया। सुबह पुलिस लाइन से टेक्निकल विभाग के लोग क्षतिग्रस्त गाडी की रिपेयरिग के लिए पुलिस लाइन ले गए। इस संबंध में कोहंडौर थाने के प्रभारी निरीक्षक बच्चे लाल प्रसाद ने बताया की गश्त के दौरान ट्रक की टक्कर से पुलिस का सरकारी वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था। बनवाने के लिए पुलिस लाइन भेजा गया है। संयोग अच्छा था कोई हताहत नहीं हुआ। विवाद को लेकर दंपती को पीटा : विवादित जमीन पर नल गाड़ने को लेकर मना करने से आक्रोशित दबंगों ने महिला पर लाठी से हमला कर दिया। बचाव करने पहुंचे महिला के पति को भी दबंगों ने मारपीटकर घायल कर दिया। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के दिलेरगंज गांव में बुधवार की शाम कुछ लोग राम बहादुर सरोज के घर के बगल विवादित जमीन पर नल लगा रहे थे। इस पर राम बहादुर की पत्नी प्रेमा देवी 60 ने विरोध किया तो दबंग हमलावर हो गए। दबंगों ने उस पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। शोर सुनकर बीच बचाव करने पहुंचे उनके पति राम बहादुर को भी दबंगों ने मारपीटकर घायल कर दिया। शोर-शराबा सुनकर जब ग्रामीण दौड़े तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

- 40 लीटर देसी शराब के साथ पकड़ा

संसू, कुंडा : अवैध रूप से गांवों में तैयार हो रही देसी शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया। एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा एसआइ शिव प्रसाद, प्रभांशु राय व नीता त्रिपाठी की अगुवाई में चौरा गांव में छापेमारी कर गांव के विजय सरोज को पकड़ा। 40 लीटर देसी शराब बरामद की है। पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची। मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी