युवक को गोली मारने के आरोपित को पुलिस ने भेजा जेल

मानधाता थाना मानधाता क्षेत्र के नूरपुर गांव में शुक्रवार को युवक को गोली मारने की घटना म

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:12 PM (IST)
युवक को गोली मारने के आरोपित को पुलिस ने भेजा जेल
युवक को गोली मारने के आरोपित को पुलिस ने भेजा जेल

मानधाता : थाना मानधाता क्षेत्र के नूरपुर गांव में शुक्रवार को युवक को गोली मारने की घटना में एक आरोपित को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली।

नूरपुर गांव निवासी मोहम्मद अनीस की आटा चक्की और दुकान है, उसके संचालन में उनका भांजा सेबू भी सहयोग करता है। वह शुक्रवार को सुबह दुकान पर बैठा था, तभी वहां पड़ोस के गांव का मासूक पहुंच गया था। इसी बीच पल्हान गांव के मोहम्मद मुहीज, मोहम्मद कैफ, मोहम्मद आमिर सहित आधा दर्जन लोग पहुंचे और पुरानी रंजिश को लेकर मासूक से झगड़ा करने लगे। सेबू ने अपनी दुकान पर झगड़ा करने से रोका तो मुहीज आदि ने उसे गोली मार दी थी।

इस दौरान मौके पर रहे ग्रामीणों ने एक हमलावर को दबोचकर पीटा था, जबकि अन्य हमलावर बाइक छोड़कर भाग निकले थे। ग्रामीणों ने हमलावरों की दोनों बाइक फूंक दी थी। इस घटना में अनीस की तहरीर पर पुलिस ने मुहीज पुत्र अयूब, कैफ पुत्र मुकीम निवासी पल्हान, आमिर पुत्र जमील निवासी हौसा, समीर निवासी बंतरी एवं दो अज्ञात के विरुद्ध जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपित आमिर को शनिवार को जेल भेज दिया। जबकि अन्य संभावित आरोपितों की तलाश में पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन पुलिस सफलता नहीं मिली। उधर घायल सेबू का पुरुष अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालत ठीक बताई जा रही है। एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि आरोपित आमिर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपितों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी