कुलदीप हत्याकांड के पर्दाफाश में बैकफुट पर पुलिस

दीवानगंज प्रतापगढ़ सेक्रेटरी पुत्र कुलदीप हत्याकांड के पर्दाफाश में लगी पुलिस बैकफुट पर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:08 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 11:08 PM (IST)
कुलदीप हत्याकांड के पर्दाफाश में बैकफुट पर पुलिस
कुलदीप हत्याकांड के पर्दाफाश में बैकफुट पर पुलिस

दीवानगंज, प्रतापगढ़ : सेक्रेटरी पुत्र कुलदीप हत्याकांड के पर्दाफाश में लगी पुलिस बैकफुट पर है। यह हाल तब है जब इस मामले में एसटीएफ को भी लगाया गया है। इसे लेकर परिजनों में काफी आक्रोश है।

कंधई थाना क्षेत्र के देवलहा गांव निवासी ग्राम विकास अधिकारी कमला कांत पांडेय के पुत्र कुलदीप पांडेय बीते 15 जुलाई को अपनी मां सरिता पांडेय को बुलेट बाइक पर पीछे बैठाकर बाबा बेलखरनाथ धाम दर्शन पूजन करने गया था। वहां से वह देर शाम आरती में शामिल होने के बाद बुलेट बाइक से मां को साथ लेकर घर आ रहा था। रास्ते में थाना क्षेत्र के गंगागंज के परैया पुल पर बाइक से पीछे से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने मां के सामने ही कुलदीप की गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसकी बुलेट बाइक लूटकर फरार हो गए थे।

तीसरे दिन पुलिस ने बशीरपुर गांव से लावारिस हालत में बुलेट तो बरामद कर ली गई थी लेकिन हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को पसीना छूट रहा है। जबकि कुलदीप हत्याकांड के पर्दाफाश के लिए उस समय एसटीएफ प्रयागराज, स्वाट, सर्विलांस टीम के साथ ही सीओ रानीगंज और पट्टी के निर्देशन में कंधई पुलिस लगातार कुलदीप के गांव के आस-पास के गांव के संदिग्ध लोगों को उठाकर पूछताछ कर रही थी, लेकिन आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

पुलिस द्वारा परिजनों से बार-बार बात करने पर भी किसी से विवाद, रुपये का लेन-देन भी नहीं सामने आ रहा है। आखिर कुलदीप की हत्या किस वजह से की गई। पुलिस इस बात को लेकर दो महीने से उलझी हुई है। मामले का राजफाश न होने से कुलदीप के पिता वीडीओ कमला कांत पांडेय और परिजनों में आक्रोश व्याप्त है। एसओ कंधई राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कुलदीप के परिजनों से किसी से वाद विवाद, पैसे का लेनदेन, जमीन संबंधित विवाद सहित अन्य विन्दुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। राजफाश के लिए एसटीएफ, स्वाट, सर्विलांस टीम और कंधई पुलिस लगी हुई है। क्षेत्र के चार दर्जन से अधिक संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी