सराफा व्यापारी से लूट में 36 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली

लक्ष्मीगंज बाजार में गुरुवार को दिनदहाड़े सराफा कारोबारी से हुई लूट में 36 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस इलाके के संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:11 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:11 PM (IST)
सराफा व्यापारी से लूट में 36 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली
सराफा व्यापारी से लूट में 36 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली

डेरवा : लक्ष्मीगंज बाजार में गुरुवार को दिनदहाड़े सराफा कारोबारी से हुई लूट में 36 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस इलाके के संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के पर्वतपुर गांव निवास सर्राफ अमित सोनी पुत्र रामदास सोनी गुरुवार को दिन में करीब 11 बजे लक्ष्मीगंज बाजार स्थित दुकान पर बैठे थे। तभी पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें तमंचा सटा दिया था और फिर हाथ पैर बांधकर आठ हजार रुपये, करीब डेढ़ लाख का जेवर लूट ले गए थे। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने सीओ सदर, जेठवारा एसओ और स्वाट टीम को घटना को जल्द से जल्द पर्दाफाश करने का निर्देश दिया था। पुलिस ने मित सोनी की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। लक्ष्मीगंज बाजार में बैंक व टाइनी शाखा में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज पुलिस ने खंगाला। फुटेज में दो संदिग्ध युवक गुजरते दिख रहे हैं। ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि उन्हीं दोनों युवकों ने रेकी की होगी। पुलिस इलाके के कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके पहले सर्राफ की दुकान से लूट करने वाले बदमाशों का भी लोकेशन पुलिस ट्रेस कर रही है। संदिग्ध बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमों ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस की टीमों की ताबड़तोड़ दबिश से इलाके के बदमाशों में खलबली मच गई है। उधर, शुक्रवार को दोपहर करीब दो बजे एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज को देखा। इस बारे सीओ सदर तनु उपाध्याय का कहना है कि बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस की टीमें लगी है। सीसीटीवी फुटेज में चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। इलाके के संदिग्ध बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी