लूट में फुटेज से बदमाशों को चिन्हित करने में लगी है पुलिस

प्रतापगढ़ शराब कारोबारी के कैशियर व गार्ड से सवा आठ लाख रुपये की घटना में पुलिस सीस

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:23 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:23 PM (IST)
लूट में फुटेज से बदमाशों को चिन्हित करने में लगी है पुलिस
लूट में फुटेज से बदमाशों को चिन्हित करने में लगी है पुलिस

प्रतापगढ़ : शराब कारोबारी के कैशियर व गार्ड से सवा आठ लाख रुपये की घटना में पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से बदमाशों को चिन्हित करने में जुटी है। हालांकि पहले घटना को संदिग्ध बताने वाली पुलिस ने चार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रमुख शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के अंग्रेजी शराब का गोदाम महुली में है। गोदाम पर कैशियर अनिल कुमार मिश्रा निवासी पान दरीबा, प्रयागराज व गार्ड सूर्य नारायण है। बाइक से दोनों सवा आठ रुपये जमा करने बुधवार को दोपहर 2:15 बजे गोदाम से बैंक जा रहे थे। रास्ते में सई पुल के पास दो से रहे चार बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दया था और फिर उनकी बाइक की चाबी लेकर डिग्गी को खोला। फिर डिग्गी में रखा सवा आठ लाख रुपये लूटकर सदर मोड़ की ओर भाग निकले थे।

घटना के बाद पुलिस की टीमों ने नगर कोतवाली और कंधई थाना क्षेत्र में दबिश देकर तीन-तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में ले लिया, जो पहले भी लूट की घटना में पकड़े जा चुके हैं। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीओ सिटी अभय पांडेय की अगुवाई स्वाट व सर्विलांस की टीम लगाई गई है। पुलिस की एक टीम सिर्फ घटनास्थल के आस-पास और बदमाशों के भागने की दिशा में रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है। हालांकि पुलिस को गुरुवार की शाम तक कोई खास सफलता नहीं मिल सकी थी।

----

-बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। सर्विलांस से बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है-

-सतपाल अंतिल, पुलिस अधीक्षक

----

भुलियापुर के बदमाशों पर पुलिस की नजर

बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद सदर मोड़ की ओर भागे थे। ऐसे में पुलिस यह मानकर जांच कर रही है कि बदमाश भुलियापुर के हो सकते हैं या बदमाशों को शरण देने वाला भुलियापुर हो सकता है। इसके लिए भुलियापुर चौकी इंचार्ज शनि कुमार को बदमाशों को ट्रेस करने के लिए लगाया गया है। जबकि चिलबिला चौकी इंचार्ज डीएन यादव गोदाम से लेकर घटनास्थल तक लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रहे हैं।

---

फुटेज में दिखे पांच बदमाश

एक-दो सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में बदमाशों की संख्या पांच दिख रही है। हालांकि कैशियर अनिल कुमार मिश्र बदमाशों की संख्या चार ही बताई थी। ऐसे में पुलिस यह मानकर चल रही है कि पांच बदमाश रेकी करने में रहा होगा।

chat bot
आपका साथी