बैंक कर्मी से लूट में दिन भर जांच में जुटी रही पुलिस

मंगरौरा बंधन बैंक के कर्मचारी से हुई लूट की घटना में पूरे दिन स्वाट टीम व कंधई पुलि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:35 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:35 PM (IST)
बैंक कर्मी से लूट में दिन भर जांच में जुटी रही पुलिस
बैंक कर्मी से लूट में दिन भर जांच में जुटी रही पुलिस

मंगरौरा : बंधन बैंक के कर्मचारी से हुई लूट की घटना में पूरे दिन स्वाट टीम व कंधई पुलिस गुरूवार को पूरे दिन जांच में जुटी रही। पुलिस ने वारीकलां व बरहूपुर बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगाला। हालांकि उसमें कुछ नहीं मिला। पुलिस ने स्वयं सहायता समूह के उन सदस्यों से भी पूछताछ की, जिनसे बैंक कर्मी ने पैसा इकट्ठा किया था।

पट्टी कस्बा स्थित बंधन बैंक का कर्मचारी सत्यम उपाध्याय हरदोई और वारीकला गांव में स्वयं सहायता समूह से पैसा कलेक्ट करता है। वह मंगलवार को दोपहर पैसा कलेक्ट करके वारीकलां से बरहूपुर पट्टी जा रहा था। वारीकलां गांव में बरहूपुर की ओर से आए दो बदमाश तमंचा सटाकर 24 हजार रुपये लूटकर बरहूपुर की ओर भाग निकले थे। इस बीच पुलिस ने वारीकलां में सोनू सिंह के यहां लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला।

पुलिस बरहूपुर गांव में बंटी सिंह के घर पहुंची तो उनका कैमरा खराब था। फिर बैंक पहुंचे तो वहां बाहर कोई कैमरा ही नहीं लगा था। पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने के लिए गुरुवार को पूरे दिन वारीकलां व बरहूपुर इलाके में बनी रही।

पुलिस संदेह व हकीकत के बीच सच्चाई की तलाश कर रही है। सूत्रों के अनुसार बदमाश दूसरी जेब में रखा 32 हजार रुपये, मोबाइल व लैपटॉप क्यों नहीं लूटे। आमतौर पर लुटेरे बाइक की चाबी व मोबाइल नहीं छोड़ते हैं। पुलिस ने गुरुवार को फिर सत्यम से घटनाक्रम और बदमाशों के हुलिए की जानकारी ली। पुलिस ने सबसे बाद में जिस समूह सेपैसे लिए थे, उस समूह के सदस्यों से भी पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस के अनुसार सत्यम लूट की जगह को बार-बार बदल कर बता रहा है। फिलहाल पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसओ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि संदिग्धों को चिन्हित किया गया है, उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी