सगे भाई के हत्यारोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सगे भाई के हत्या के आरोपित को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया हैं जबकि दो अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही है। उधर मृतक के शव का भी अंतिम संस्कार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 02:59 AM (IST)
सगे भाई के हत्यारोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सगे भाई के हत्यारोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाद सूत्र, मकूनपुर : सगे भाई के हत्या के आरोपित को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया हैं, जबकि दो अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही है। उधर मृतक के शव का भी अंतिम संस्कार किया गया।

कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के पतावा गांव में दो सगे भाइयों दयाराम वर्मा (55) तथा उनके छोटे भाई राजकुमार ऊर्फ नन्हे वर्मा पुत्रगण स्व. राम दुलार के बीच शुक्रवार की दोपहर नाली के पानी के निकासी को लेकर लेकर मारपीट हुई थी, जिसमें दयाराम को गंभीर चोटें आई थी । शनिवार को इलाज के दौरान प्रयागराज में दयाराम की मौत हो गई। मृतक के बेटे अभय वर्मा की तहरीर पर राजकुमार उर्फ नन्हे वर्मा इनके साढू धरमराज वर्मा निवासी रामचंद्रपुर थाना कंधई तथा कोहंडौ़र थाना क्षेत्र के पतावा गांव निवासी राम मिलन सहित तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसमें मृतक के सगे भाई राजकुमार ऊर्फ नन्हे को सोमवार की शाम मकूनपुर के पास से कोहंड़ौर थाने के प्रभारी निरीक्षक रतन लार कनौजिया, दारोगा मनोज सिंह तथा सिपाही जेपी सिंह ने घेरा बंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। उधर मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। कोहंडौ़र थाने के प्रभारी निरीक्षक रतन लाल कनौजिया ने बताया की मृतक के सगे भाई राजकुमार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को जेल भेजा जाएगा ।दो अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही है ।

chat bot
आपका साथी