पेट्रोल पंप लूट का पर्दाफाश, इनामी बदमाश समेत दो गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने शनिवार सुबह इनामी समेत दो की गिरफ्तारी करके दो माह पहले पेट्रोल पंप पर हुई लूट सहित क्षेत्र में माह भर में हुई तीन आपराधिक वारदातों का पर्दाफाश किया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों ने सितंबर माह में क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर लूट शिक्षिका से चेन छिनैती व व्यापारी से रंगदारी मांगने की वारदात को स्वीकार किया है। गिरफ्तार दोनों बदमाशो को जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 11:02 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:02 PM (IST)
पेट्रोल पंप लूट का पर्दाफाश, इनामी बदमाश समेत दो गिरफ्तार
पेट्रोल पंप लूट का पर्दाफाश, इनामी बदमाश समेत दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, लालगंज : कोतवाली पुलिस ने शनिवार सुबह इनामी समेत दो की गिरफ्तारी करके दो माह पहले पेट्रोल पंप पर हुई लूट सहित क्षेत्र में माह भर में हुई तीन आपराधिक वारदातों का पर्दाफाश किया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों ने सितंबर माह में क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर लूट, शिक्षिका से चेन छिनैती व व्यापारी से रंगदारी मांगने की वारदात को स्वीकार किया है। गिरफ्तार दोनों बदमाशो को जेल भेज दिया गया।

सीओ राम सूरत सोनकर के अनुसार उक्त तीनों वारदातों को अंजाम देने वाले 25 हजार के इनामिया बदमाश लालगंज के बछवल निवासी विपुल सिंह उर्फ शुभम सिंह पुत्र प्रताप बहादुर सिंह को रायपुर तियाई चौराहा व उसके साथी आशीष पांडेय उर्फ लल्लू पुत्र रामनरेश निवासी रायबरेली जिले के डीह थाना परशदेपुर को उसके घर से गिरफ्तार किया। आरोपितों के पास से दो तमंचा व चार कारतूस तथा विपुल सिंह से छह हजार 260 एवं आशीष 2800 रुपये नकद भी बरामद किया गया है। सीओ के अनुसार पूछताछ में बदमाशों ने अपना उक्त तीनों घटनाओं में शामिल होने की बात कही है। सीओ ने बताया कि फरार आरोपित लालगंज थाना के अगई निवासी रमन सिंह पुत्र सुरेश सिंह उर्फ मुन्ना सिंह की तलाश पुलिस कर रही है। जबकि जेल मे बंद शातिर बदमाश मानधाता थाना क्षेत्र के विमल कहार के द्वारा गैंग को संचालित किया जा रहा है। 22 सितंबर को दोपहर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने लालगंज कोतवाली के बेलहा (कान का पुरवा) निवासी विष्णु सिंह के बेलहा स्थित श्रीशक्ति इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर सेल्समैन तिना निवासी राजन पाल को तमंचा सटाकर 50 हजार से अधिक की नकदी लूट ले गए थे। इससे पहले बाइक सवार बदमाशों ने 18 सितंबर को लालगंज नगर स्थित राम अंजोर मिश्र इंटर कॉलेज परिसर में घुसकर स्कूल में अर्थशास्त्र की प्रवक्ता गाजीपुर निवासी अंकिता पांडेय के गले से चेन छिनैती की घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों ने 23 सितंबर को रानीगंज कैथौला बाजार निवासी राजू केसरवानी के मोबाइल दुकान में घुसकर रंगदारी की मांग करते हुए तोड़फोड़ किया था। तीनों मामलों में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि दोनों बदमाशों के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी