ओवरटेक कर रहे बाइक चालक की टक्कर से मौत, साथी घायल

बरात से बाइक से घर लौट रहे अधेड़ की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार की देर रात रायबरेली- जौनपुर हाईवे पर फतनपुर थाना क्षेत्र के नौड़ेरा में हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:48 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:48 PM (IST)
ओवरटेक कर रहे बाइक चालक की टक्कर से मौत, साथी घायल
ओवरटेक कर रहे बाइक चालक की टक्कर से मौत, साथी घायल

संसू, बीरापुर : बरात से बाइक से घर लौट रहे अधेड़ की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार की देर रात रायबरेली- जौनपुर हाईवे पर फतनपुर थाना क्षेत्र के नौड़ेरा में हुआ।

फतनपुर थाना क्षेत्र के सिलौधी गांव का 50 साल का राम सागर यादव गाड़ी धुलाई का करता था। वह अपने साथी कमलेश बिद के साथ बादशाहपुर में एक शादी में गया था। वहां से बाइक से दोनों देर रात घर लौट रहे थे। जैसे ही सुवंसा बड़ी नहर के आगे पहुंचे ट्रक को ओवरटेक करने लगे। इसी बीच सामने से दूसरी गाड़ी आने पर दाहिनी ओर भागना चाहे, पर वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक चला रहे राम सागर यादव व बाइक पर बैठे साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को इलाज के लिए सीएचसी गौरा भेजवाया। रास्ते में राम सागर की मौत हो गई, जबकि घायल कमलेश का इलाज प्रताप बहादुर अस्पताल में किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राम सागर के तीन बेटा एक बेटी है। पत्नी धर्मा देवी, बेटा अरुण कुमार, अजीत कुमार संदीप कुमार व बेटी चंदा पर दुखों का पहाड़ा टूट पड़ा है। संदीप व चंदा की शादी अभी नहीं हुई है। एसओ फतनपुर का कहना है कि राम सागर यादव की बाइक को किस वाहन ने टक्कर मारी इसका पता लगाया जा रहा है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। क्रासिग पर घंटों जाम में फंसे रहे लोग

संसू, कुंडा : प्रयागराज-ऊंचाहार के बीच पड़ने वाले हरनामगंज रेलवे स्टेशन के पास कुंडा करेटी मार्ग का रेल फाटक एक घंटे बंद रहा। इस वजह से लोग लंबे जाम में फंसकर हलकान रहे।

इस क्रासिग पर ओवरब्रिज या अंडरपास की मांग अरसे से की जा रही है। अब तक सुनवाई न होने से लोग ट्रेनों के पास होने पर कई बार जाम में फंसने को विवश होते हैं। बुधवार को दिन में दस बजे फाटक बंद हो गया। इस दौरान ऊंचाहार पैसेंजर, नौचंदी ट्रेनों को पास कराया गया, फिर मालगाड़ी आ गई। उसे रवाना किया गया। इस दौरान करीब एक घंटे तक फाटक बंद रहा। फाटक खुलने के बाद भी जाम हटने में करीब एक घंटे लग गए। लोगों की जल्दी निकलने की होड़ ने मुश्किल को और बढ़ा दिया। फुट ओवरब्रिज का कार्य तेज, चढ़ाया ढांचा

जासं, प्रतापगढ़ : जिला मुख्यालय के रेलवे जंक्शन पर फुट ओवरब्रिज बनाने का कार्य तेज हो गया है। यहां पर बुधवार को मशीन के जरिए पिलर पर लोहे का ढांचा चढ़ाया गया। यह ब्रिज टिकट घर के पास से शुरू होकर सभी प्लेटफार्मों को पार करता हुआ सहोदरपुर पूर्वी में रेलवे कालोनी को जोड़ेगा। इससे रेलकर्मी तो आसानी से अपनी क्वार्टर तक जा ही सकेंगे, आम जन को भी सहूलियत होगी। वह नया माल गोदाम रोड, अचलपुर क्रासिग घूमकर जाने से बच जाएंगे। मौजूदा समय में लाइन के उस पार जाना कष्टकारी है।

chat bot
आपका साथी