चौकी इंचार्ज ने प्रधान के घर की तोड़फोड़ व लूटपाट

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के पीरानगर गांव की प्रधान मनोरमा सिंह के बेटे आदित्य प्रताप सिंह पुत्र विकास सिंह ने उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर बताया है कि गांव के एक व्यक्ति के इशारे पर गुरुवार की रात मनगढ़ चौकी इंचार्ज अपने हमराहियों के साथ उसके घर पर पहुंचे और सो रहे परिजनों को जगाकर जबरन दरवाजा खुलवाया। आरोप है कि परिवार के सभी सदस्यों को कमरे की फर्श पर एक जगह बैठाकर बंधक बना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 01:21 AM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 06:05 AM (IST)
चौकी इंचार्ज ने प्रधान के घर की तोड़फोड़ व लूटपाट
चौकी इंचार्ज ने प्रधान के घर की तोड़फोड़ व लूटपाट

संसू, कुंडा : चौकी इंचार्ज मनगढ़ पर बिना किसी अपराध के प्रधान के घर पर दबिश देकर तोड़फोड़ करते हुए प्रधान के परिजनों को फर्जी मुकमदें में फंसाने की धमकी दी। प्रधान के पुत्र ने मामले की शिकायत एसपी व डीएम समेत उच्चाधिकारियों से करते हुए जान माल सुरक्षा की गुहार लगाई है।

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के पीरानगर गांव की प्रधान मनोरमा सिंह के बेटे आदित्य प्रताप सिंह पुत्र विकास सिंह ने उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर बताया है कि गांव के एक व्यक्ति के इशारे पर गुरुवार की रात मनगढ़ चौकी इंचार्ज अपने हमराहियों के साथ उसके घर पर पहुंचे और सो रहे परिजनों को जगाकर जबरन दरवाजा खुलवाया। आरोप है कि परिवार के सभी सदस्यों को कमरे की फर्श पर एक जगह बैठाकर बंधक बना दिया। इसके बाद पुलिस ने तलाशी के नाम पर पूरे घर में तोड़फोड़ की और घर में रखी नकदी नौ हजार व तीन लाख का जेवरात घर से उठा ले गए। साथ ही पीड़ित प्रधान के बेटों को फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी देते हुए चले गए। पुलिस के तांडव से प्रधान का पूरा परिवार सहमा हुआ है। कोतवाल डीसी सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है, अगर पीड़ित थाने में तहरीर देता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी