मुंबई से लौट रहे वृद्ध की रास्ते में हुई मौत

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बावली गांव निवासी फतेह मोहम्मद अपनी पत्नी के साथ मुंबई इलाज कराने गया हुआ था। वहां से वह बुधवार की सुबह प्रयागराज से उतरकर बस पकड़कर कुंडा पहुंचा। वहां से वह पत्नी के साथ घर जाने के लिए वाहन पकड़ने के लिए पैदल ही भगवन तिराहे फरेदूपुर बस स्टैंड जा रहा था। अभी वह कुंडा पोस्ट आफिस तिराहे पर पहुंचा था कि अचानक गश खाकर गिर पड़ा। यह देख लोगों की भीड़ जमा हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:45 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:45 PM (IST)
मुंबई से लौट रहे वृद्ध की रास्ते में हुई मौत
मुंबई से लौट रहे वृद्ध की रास्ते में हुई मौत

संसू, कुंडा : लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बावली गांव निवासी फतेह मोहम्मद अपनी पत्नी के साथ मुंबई इलाज कराने गया हुआ था। वहां से वह बुधवार की सुबह प्रयागराज से उतरकर बस पकड़कर कुंडा पहुंचा। वहां से वह पत्नी के साथ घर जाने के लिए वाहन पकड़ने के लिए पैदल ही भगवन तिराहे फरेदूपुर बस स्टैंड जा रहा था। अभी वह कुंडा पोस्ट आफिस तिराहे पर पहुंचा था कि अचानक गश खाकर गिर पड़ा। यह देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही महिला एसआइ नीता त्रिपाठी मौके पर पहुंचीं और लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गईं। वहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवारीजन बदहवास हो गए। जमीन के विवाद में मारपीट, तीन घायल

संसू, कुंडा : कोतवाली क्षेत्र के बड़ी चकिया गांव के मल्हू यादव व जयचंद्र के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर मंगलवार देर शाम को दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान जयचंद्र के परिजन घर के छतों पर चढ़कर ईंट पत्थर चलाने लगे, जिसकी चपेट में आने से मल्हू की मां शांती देवी, संतोष कुमार की पत्नी लालती देवी घायल हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर कोतवाली ले गई। जहां से दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

----

किशोर ने खाया जहर

संसू, कुंडा : हथिगवां थाना क्षेत्र के पुरनेमऊ गांव के भुलवा का बेटा अनूप कुमार स्वजनों से नाराज होकर जहर खा लिया। जानकारी होने पर स्वजन उसे उपचार के लिए सीएचसी कुंडा ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार किया। वाहन की टक्कर से युवक घायल

संसू, कुंडा : हथिगवां थाना क्षेत्र के महेवा मोहनपुर गांव के प्रमोद यादव की पत्नी विमला यादव पैदल ही घर से बाजार जा रही थी । अचानक गांव के समीप अनियंत्रित वाहन ने टक्कर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्थानीय लोगों की मदद से स्वजन उसे उपचार के लिए सीएचसी कुंडा ले गए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हालत में सुधार न होने पर प्रयागराज रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी