संदिग्ध दशा में वृद्ध की मौत, हत्या की आशंका

कोहंडौर थाना क्षेत्र के चंदौका गांव में संदिग्ध दशा में एक वृद्व की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर पहुंची मृतक की बेटी ने हत्या की आशंका जताई। इस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।कोहंडौर थाना क्षेत्र के चंदौका गांव निवासी राम गोपाल सरोज (67) घर पर अकेला रह रहा था। शुक्रवार को दोपहर उसकी संदिग्ध दशा में मौत हो गई। पिता की मौत होने की जानकारी होने पर पड़ोस के गांव कांधरपुर गांव में ब्याही गई उसकी बेटी संगीता पत्नी मान सिंह घर पहुंची और पिता की हत्या की आशंका जताने लगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 10:36 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 10:36 PM (IST)
संदिग्ध दशा में वृद्ध की मौत, हत्या की आशंका
संदिग्ध दशा में वृद्ध की मौत, हत्या की आशंका

संवाद सूत्र मकूनपुर : कोहंडौर थाना क्षेत्र के चंदौका गांव में संदिग्ध दशा में एक वृद्व की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर पहुंची मृतक की बेटी ने हत्या की आशंका जताई। इस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।कोहंडौर थाना क्षेत्र के चंदौका गांव निवासी राम गोपाल सरोज (67) घर पर अकेला रह रहा था। शुक्रवार को दोपहर उसकी संदिग्ध दशा में मौत हो गई। पिता की मौत होने की जानकारी होने पर पड़ोस के गांव कांधरपुर गांव में ब्याही गई उसकी बेटी संगीता पत्नी मान सिंह घर पहुंची और पिता की हत्या की आशंका जताने लगी। उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बारे में कोहंडौर एसओ बच्चे लाल प्रसाद ने बताया कि मृतक की बेटी की मांग पर शव का पोस्ट मार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम में मौत कैसे हुई, यह स्पष्ट नहीं हो सका। ऐसे में बिसरा प्रिजर्व किया गया है, उसे जांच के लिए भेजा जाएगा।

----

चोरी से काट ले गए फसल, पूछने पर मारा-पीटा

संसू, संडवा चंद्रिका : अंतू थाना क्षेत्र के जोगीपुर गांव में शु्क्रवार की रात विपक्षी चोरी से फसल काट ले गए। जब पीड़ित इस बारे में पूछने गया तो उसे मारा-पीटा। इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के खरेथू गांव निवासी ध्रुव नरायन मिश्र और अनिल मिश्र निवासी जोगीपुर थाना अंतू में जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है। ध्रुव नारायण का कहना है कि उन्होंने अपने फौजी भाई धनंजय मिश्रा के नाम से जोगीपुर में जमीन का बैनामा कराया है। उन्होंने उस खेत में सरसों की फसल की बुआई कराई थी। आरोप है कि शुक्रवार की रात अनिल, अरुण, सिद्धार्थ और तीन अन्य लोगों के साथ तैयार फसल को चोरी से काट ले गए। शुनिवार सुबह जानकारी होने पर वह अनिल के घर पूछने गए तो उक्त लोगों ने उन्हें मारा-पीटा, जिससे ध्रुव नारायण को काफी चोटे आईं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अनिल सहित तीन नामजद व तीन अज्ञात के विरूद्ध मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी