आम बीनने के विवाद में मां बेटे को पीटा

संसू कुंडा आम बीनने के विवाद को लेकर दबंगों ने मां बेटे को मारपीटकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:34 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:34 PM (IST)
आम बीनने के विवाद में मां बेटे को पीटा
आम बीनने के विवाद में मां बेटे को पीटा

संसू, कुंडा : आम बीनने के विवाद को लेकर दबंगों ने मां बेटे को मारपीटकर घायल कर दिया। घायल महिला की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट समेत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली क्षेत्र के शिव प्रताप की पत्नी सुनीता देवी अपने 10 वर्षीय बेटे राजवीर के साथ 24 जुलाई की शाम गांव के बाहर बाग की तरफ गई हुई थी। जहां पर बाग में गिरे आम को वह उठाने लगी तो बाग की रखवाली कर रहे लोगों से उनका विवाद हो गया। कहासुनी के दौरान दबंगों ने सुनीता व उसके बेटे राजवीर को मारपीटकर घायल कर दिया।

--

मायके गई विवाहिता गायब

संसू, कुंडा : कोतवाली क्षेत्र के तिलौरी विक्रमपुर गांव की सुनीता देवी की शादी मानिकपुर थाना क्षेत्र के दुलुआमई गांव के फूलचंद्र पुत्र बसंत लाल के साथ हुई थी। वह इन दिनों अपने मायके तिलौरी आई हुई थी। जहां से वह 25 मई की शाम संदिग्ध दशा में गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी विवाहिता का पता नहीं चला। फूलचंद्र की तहरीर पर विवाहिता के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज की है।

----

मारपीट में छह घायल

संसू, कुंडा : हथिगवां थाना क्षेत्र के सरायकीरत परसीपुर नया का पुरवा गांव की कन्या देवी पत्नी राजेंद्र बहादुर, थाना क्षेत्र के बरना बिहरिया गांव की बदलहिन पत्नी राजेंद्र सरोज, दखिनही सरोज, बरई की जाकिया बानो, रैयापुर की सुनीता देवी आदि मारपीट की घटनाओं में घटनाओं में घायल हो गईं। घायलों को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया। पीड़ितों ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

----------

करंट से महिला झुलसी

संसू, कुंडा : कोतवाली क्षेत्र के कुंडा कस्बा निवासी शकील अहमद की पत्नी शबनम बानो गुरुवार की शाम घर में पंखा चलाने के लिए बोर्ड में प्लग रहा रहीं थी। अचानक करंट की चपेट में आ गईं। इससे वह झुलस गईं। जानकारी होने पर स्वजनों ने उन्हें किसी तरह विद्युत करंट से अलग किया और इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया।

-----

दबंगों ने रास्ते को किया बंद

संसू, डेरवा: जेठवारा थाना क्षेत्र के पतुलकी गांव के मुंशी रजा पुत्र रमजान के घर से निकलने वाले रास्ते को गांव के कुछ दबंगों ने बंद कर दिया है, जिससे उन्हें व उनके परिवार के लोगो को आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रास्ता खोलने को लेकर जब उन्होंने कहा तो दबंग मारपीट पर अमादा हो जा रहे हैं, जिससे उनका पूरा परिवार भयभीत है। पीड़ित मुंशी रजा ने गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी