इंस्पेक्टर को गाली देने का विधायक का आडियो हुआ वायरल

शिवसत में विवाद की सूचना पर पहुंचे कंधई के इंस्पेक्टर को गाली देने का रानीगंज विधायक का कथित आडियो सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं विधायक ने आडियो को एडिट करके वायरल कराने का आरोप इंस्पेक्टर पर लगाया है। विधायक ने आडियो को फोरेंसिक जांच कराने के लिए मुख्यमंत्री से मिलने की बात कही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 10:40 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 10:40 PM (IST)
इंस्पेक्टर को गाली देने का विधायक का आडियो हुआ वायरल
इंस्पेक्टर को गाली देने का विधायक का आडियो हुआ वायरल

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : शिवसत में विवाद की सूचना पर पहुंचे कंधई के इंस्पेक्टर को गाली देने का रानीगंज विधायक का कथित आडियो सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं विधायक ने आडियो को एडिट करके वायरल कराने का आरोप इंस्पेक्टर पर लगाया है। विधायक ने आडियो को फोरेंसिक जांच कराने के लिए मुख्यमंत्री से मिलने की बात कही है।

शिवसत गांव में रामेंद्र सिंह और जयहिद उर्फ भालचंद्र के बीच नाली के पानी की निकासी और कूड़ा हटाने को लेकर विवाद होने की सूचना पर कंधई के इंस्पेक्टर अंगद राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान इंस्पेक्टर को दूसरे व्यक्ति के फोन पर सबक सिखाने की धमकी दी गई थी। इस बीच सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक आडियो वायरल हुआ, जिसमें इंस्पेक्टर अंगद राय से गाली गलौज की जा रही है और उन्हें सबक सिखाने की धमकी दी जा रही है। आडियो की आवाज रानीगंज विधायक धीरज ओझा की बताई जा रही है।

यह आडियो विधायक धीरज ओझा के संज्ञान में आया तो वह खुद मीडिया के सामने आ गए। उनका कहना था कि रामेंद्र सिंह उनके कार्यकर्ता है। इंस्पेक्टर अंगद राय बिना राजस्व की टीम के आबादी की जमीन पर कब्जा कराने गए थे। इस मामले में उन्होंने इंस्पेक्टर को सोमवार को फोन नहीं किया था। उन्होंने इस संबंध में सीओ, एएसपी व एसपी से बात की थी। वह अपने किसी कार्यकर्ता का उत्पीड़न नहीं होने देंगे। उन्होंने दावा किया कि यह आडियो एडिट करके इंस्पेक्टर अंगद राय ने वायरल कराया है। इस आडियो की जांच कराने के लिए वह मुख्यमंत्री से मिलेंगे। आडियो सच साबित हो गया तो वह राजनीति छोड़ देंगे।उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि जब से अंगद राय प्रभारी एसओ बने हैं तब से इलाके में लूट, छिनैती की घटनाएं बढ़ गई हैं। पैसे लेकर सरकारी पेड़ कटवाएं जा रहे हैं। गांजा बिकवाया जा रहा है। चेकिग के बहाने निर्दोष लोगों की गाड़ियों को रोककर पैसा वसूला जा रहा है। इस बारे में एसपी शिवहरी मीणा का कहना है कि वायरल आडियो की फोरेंसिक जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी